महिला के साथ ससुर ने किया दुष्कर्म तो ननद ने गर्म सलाखों से दागा, पति ने भी पार की क्रूरता हदेें | Father-in-law rape with woman, Husband beaten

महिला के साथ ससुर ने किया दुष्कर्म तो ननद ने गर्म सलाखों से दागा, पति ने भी पार की क्रूरता हदेें

महिला के साथ ससुर ने किया दुष्कर्म तो ननद ने गर्म सलाखों से दागा, पति ने भी पार की क्रूरता हदेें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : February 15, 2020/1:39 pm IST

नई दिल्ली। एक महिला के साथ पूरे परिवार वालों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। नवविवाहिता के साथ परिवार के मुखिया ससुर ने दुष्कर्म किया तो उसकी ननद ने गर्म सलाखों से दाग दिया। पति भी महिला के साथ क्रूरता करने में पीछे नहीं रहा। उसने बेल्ट से महिला की जमकर पिटाई कर दी।

Read More News: भारत की तुर्की को दो टूक, जम्मू कश्मीर पर न करें बात तो दोनों देशों के लिए अच…

यह मामला है राजस्थान के झालावाड़ जिले का। किसी तरह परिवार वालों के चंगुल से बचने के बाद महिला ने अपने साथ हुई हैवानियत की शिकायत दांगीपुरा पुलिस से की। उसने बताया कि शादी के तीन महीने के बाद परिवार वाले उसके साथ मारपीट करने लगे। इस बीच ससुर ने दुष्कर्म किया। वहीं ननद ने गर्म सलाखों से दागा। पति ने भी उसे बेल्ट से पीटा।

Read More News: रिटायर्ड फौजी की पत्नी ने खुद को मारी गोली, हालत गंभीर, फैली सनसनी

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार तीन माह पूर्व ही उसकी शादी हुई थी। वहीं 2 दिन पहले रात में उसके ससुर ने उसे खेत में उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं जब यह बात महिला ने अपने पति को बताई तो उसने उल्टे उसे बेल्ट से मारा। इस मामले में पुलिस ने पति से पूछताछ किया तो उसने नाता प्रथा का हवाला देते हुए खरीद कर लाने और पिता से भी संबंध बनाने को सही ठहराया।

Read More News: सीएम कमलनाथ ने मध्यप्रदेश बीजेपी के नए अध्यक्ष को दी बधाई, सकारात्म..

बता दें राजस्थान के आदिवासी इलाकों में नाता प्रथा प्रचलित है। इस प्रथा के चलते महिलाओं के साथ अत्याचार के कई मामले सामने आ चुके हैं। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। वहीं महिला का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार चल रहा है।

Read More News: मोदी सरकार ने दी बड़ी राहत, अब दोगुनी मिलेगी ​गैस सिलेंडर पर सब्सिडी