महाकाल के दर पर तनुश्री दत्ता, परिवार के साथ किए बाबा के दर्शन | Tanushree Dutta at the rate of Mahakal, visited Baba with family

महाकाल के दर पर तनुश्री दत्ता, परिवार के साथ किए बाबा के दर्शन

महाकाल के दर पर तनुश्री दत्ता, परिवार के साथ किए बाबा के दर्शन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : October 4, 2019/3:18 am IST

उज्जैन। बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिल्म आशिक बनाया की फेम तुनश्री दत्ता उज्जैन पहंची। तनुश्री अपने परिवार के साथ बाबा महाकाल के दर्शन किए। तनुश्री करीब एक दशक से बॉलीवुड इंडस्ट्री से अलग चल रही हैं। वो भारत छोड़ विदेश में रह रही हैं।

पढ़ें- इस समाजसेवी ने बनाया 80 घंटे लगातार बोलने का अनोखा रिकॉर्ड, इंडिया …

तनुश्री ने अचानक एक दशक बाद मुंबई आकर मीडिया में नाना पाटेकर पर कई गंभीर आरोप लगाए। इन आरोपों के बाद से तनुश्री काफी सुर्खियों में आई थीं। तनुश्री नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। तनु के आरोपों पर बॉलीवुड के कई एक्टर्स ने उनका सपोर्ट किया तो कई ने उल्टे तनुश्री पर ही आरोप लगाए और कहा कि ये मीडिया में बने रहे और पब्लिसिटी का एक स्टंट हैं। 

पढ़ें- बाढ़ देखने आई छात्रा के साथ हुई थी दुर्घटना, 6 दिन बाद नदी में तैरत…

बता दें तनुश्री भारत छोड़ चुकी हैं। देश से कई सालों तक अलग रहने के बाद तुनश्री ने विदेशी रेडियो में काम भी कर चुकी हैं। तनुश्री ने करीब एक दशक बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर रहने के बाद अचानक से मीडिया में आकर नाना पर आरोपों की झड़ी लगाई। वो लगातार कई चैनलों में अपना इंटरव्यूह दिया। 

पढ़ें- हनी ट्रैप में बड़ा खुलासा, प्रमुख आरोपी के पति ने खोले कई राज

हनी ट्रैप केस में बड़ा खुलासा

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/gRyKpg1-9cU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>