वन्य जीव तस्करों के बड़े नेटवर्क का फरार आरोपी गिरफ्तार, शासकीय शाला में है पदस्थ | The absconding accused of a large network of wildlife smugglers arrested Posted in government school

वन्य जीव तस्करों के बड़े नेटवर्क का फरार आरोपी गिरफ्तार, शासकीय शाला में है पदस्थ

वन्य जीव तस्करों के बड़े नेटवर्क का फरार आरोपी गिरफ्तार, शासकीय शाला में है पदस्थ

: , March 29, 2021 / 01:10 AM IST

जगदलपुर । वन विभाग और बस्तर पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन चलाकर वन्य जीव तस्करों के बड़े नेटवर्क का भंडाफोड़ किया गया था, इस मामले में एक फरार आरोपी को रायपुर सायबर सेल की टीम ने अभनपुर इलाके से गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें- NIA ने मुंबई पुलिस के अधिकारी सचिन वाजे को किया गिरफ्तार, उद्योगपति…

बस्तर DIG पी.सुदरराज को सूचना मिली थी कि इस मामले का एक आरोपी रामेश्वर सोनवानी बस्तर से फरार होकर रायपुर की रवाना हुआ है। इस सूचना को रायपुर SP अजय यादव के साथ शेयर किया गया था। जिसके बाद सायबर सेल की एक टीम गठित कर सभी तकनीकी साक्ष्यों की पड़ताल की गई। पड़ताल में आरोपी के अभनपुर में छिपे होने की जानकारी मिली और फिर उसके ठिकाने पर दबिश देकर गिरफ्तार कर रायपुर लाया गया।

ये भी पढ़ें- क्या सुब्रमण्यम स्वामी TMC ज्वॉइन कर रहे हैं? आखिर भाजपा नेता ने क्…

आरोपी जगदलपुर के हाटकचोरा में रहने वाला है, और रानसरगी पाल तोकापाल शासकीय शाला में प्रधान पाठक के पद पर पदस्थ है। आरोपी रामेश्वर सोनवानी ने बताया कि पूरा तस्करी के जाल छत्तीसगढ़,तेलगांना और आंध्रप्रदेश तक फैला हुआ है। फिलहाल रायपुर पुलिस ने आरोपी रामेश्वर को देर रात बस्तर पुलिस के हवाले किया गया है।

 

#HarGharTiranga