खराब सड़क के चलते एंबुलेंस नहीं पहुंच पाई गांव, गर्भवती महिला ने रास्ते में ही तोड़ा दम | The ambulance could not reach the village due to bad road, pregnant woman broke her path

खराब सड़क के चलते एंबुलेंस नहीं पहुंच पाई गांव, गर्भवती महिला ने रास्ते में ही तोड़ा दम

खराब सड़क के चलते एंबुलेंस नहीं पहुंच पाई गांव, गर्भवती महिला ने रास्ते में ही तोड़ा दम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : November 26, 2020/1:55 am IST

हरदा। मध्यप्रदेश के हरदा में खराब ​सिस्टम के चलते एक गर्भवती महिला की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि खराब सड़क के कारण एंबुलेंस गांव तक नहीं पहुंच पाई। बेबस परिजन प्रसव पीड़ा से तड़प रही महिला को खाट पर लिटाकर लखदेह से भजरी तक 6 किलोमीटर पैदल चले।

Read More News: तीन तलाक कहकर खत्म किया रिश्ता, मारपीट कर घर से बाहर निकाला, पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ दर्ज किया केस

भजरी पहुंचने के बाद महिला को एंबुलेंस से तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां जिला अस्पताल के डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। यह मामला रहटगांव थाने के रहटगांव के ग्राम लखदेह की घटना है।

Read More News: जूनियर इंजीनियर की मौत मामले में बड़ी कार्रवाई, चौकी प्रभारी सहित 10 पुलिसकर्मी लाइन अटैच

परिजनों का कहना है कि खराब सड़क के चलते महिला की मौत हो गई। अगर एंबुलेंस गांव तक पहुंच जाता तो जान बच सकती थी। बता दें कि मध्यप्रदेश में यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी गर्भवती म​हिलाओं को खा पर लादकर अस्पताल ले जाने का मामला सामने आया है।

Read More News: सीएम भूपेश बघेल बोले- आपसी विवाद को धर्म परिवर्तन का नाम न दें, नेता प्रतिपक्ष ने कहा- ऐसी गतिविधियों पर रोक लगे