बेखौफ कार सवारों ने ASI समेत आरक्षक को किया रौंदने का प्रयास, मास्क ना लगाने पर रोका था पुलिसकर्मियों ने | The fearless car riders tried to crush the constable including the ASI Policemen prevented not applying mask

बेखौफ कार सवारों ने ASI समेत आरक्षक को किया रौंदने का प्रयास, मास्क ना लगाने पर रोका था पुलिसकर्मियों ने

बेखौफ कार सवारों ने ASI समेत आरक्षक को किया रौंदने का प्रयास, मास्क ना लगाने पर रोका था पुलिसकर्मियों ने

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : August 18, 2020/3:26 am IST

रायपुर । राजधानी रायपुर में पुलिसकर्मियों को चेकिंग के दौरान बिना नंबर की क्रेटा कार को रोकना महंगा पड़ गया। क्रेटा कार के ड्राइवर ने वाहन चैकिंग में लगे एएसआई और आरक्षक पर गाड़ी चढ़ा दी, जिससे दोनों पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। मामला राजेंद्र थाना इलाके के अमलीडीह चौक का है, जहां महासमुंद जिले से कोरोना संक्रमण ड्यूटी पर रायपुर आए सहायक उप निरीक्षक जगतपाल सिंह ठाकुर और आरक्षक ड्यूटी पर तैनात थे।

ये भी पढ़ें- अभी तो पार्टी शुरू हुई थी कि आ धमकी पुलिस, देर रात पूल पार्टी करते हाई प्रोफाइल युवतियां

घटना सोमवार शाम की बताई जा रही है, जब बिना नम्बर की सफेद रंग की क्रेटा तेज रफ्तार से आ रही थी, इस दौरान आरक्षक ने इशारे से कार को रोका, ड्राइवर और उसके साथ बैठे व्यक्ति को मास्क नहीं लगाने के संबंध में पूछताछ की, ठीक इसी समय ड्राइवर ने आरक्षक की बात को अनदेखा कर जानबूझकर गाड़ी को आगे बढ़ा दिया । अचानक कार के आग बढ़ने से आरक्षक खुद को संभाल नहीं पाया, इस दौरान कार के आगे खड़े ASI और आरक्षक दोनों कार की चपेट में आकर घायल हो गए। हादसे के बाद कार सवार यहां से कार समेत फरार हो गया।

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में आज मनाया जाएगा पोला- तीजा का तिहार, सीएम भूपेश बघेल

घटना स्थल पर तैनात आरक्षक ने तत्काल वाहन का पीछा कर ड्राइवर समेत कार को हिरासत में ले लिया, ASI की लिखित शिकायत पर न्यू राजेंद्र नगर थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा समेत कई अन्य धाराओ में मामला दर्ज किया है। दोनों आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया गया है, जानकारी के मुताबिक कार सवार दोनों युवक हुंडई कंपनी के कर्मचारी हैं, गाड़ी रिपेयर करने के बाद गैरेज से ट्रायल पर निकले थे।