अभी तो पार्टी शुरू हुई थी कि आ धमकी पुलिस, देर रात पूल पार्टी करते हाई प्रोफाइल युवतियां सहित 30 लोग पकड़ाए | Police raid Green Field Villas and Expose Pool Party. Arrested 30 Persons with High Profile Girls

अभी तो पार्टी शुरू हुई थी कि आ धमकी पुलिस, देर रात पूल पार्टी करते हाई प्रोफाइल युवतियां सहित 30 लोग पकड़ाए

अभी तो पार्टी शुरू हुई थी कि आ धमकी पुलिस, देर रात पूल पार्टी करते हाई प्रोफाइल युवतियां सहित 30 लोग पकड़ाए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : August 17, 2020/6:37 pm IST

भोपाल: कोरोना के तेजी से बढ़ते मामलों को देखते हुए एक ओर जहां प्रशासन की ओर से लगातार लोगों को सतर्कता बरतने की हिदायत दी जा रही है, वहीं दूसरी ओर लागातार नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही है। ऐसा ही मामला राजधानी भोपाल से सामने आया है, जहां पुलिस ने देर रात शराब और पूल पार्टी करते हुए 30 लोगों को हिरासत में लिया है। फिलहाल मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Read More: देर रात पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन से मुलाकात करने पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, ताई से मांगी माफी

मिली जानकारी के अनुसार कोलार पुलिस को लंबे समय से सूचना मिल रही थी कि इलाके की कोलार स्थित ग्रीन फील्ड विला में कुछ लोग बीते कुछ दिनों से लगातार देर रात पार्टी की जाती है। ऐसी पुलिस को ऐसी ही सूचना आज भी मिली थी, सूचना के आधार पर पुलिस ने ग्रीन फील्ड विला में दबिश देकर हाई प्रोफाइल युवतियों सहित 30 लोगों को हिरासत में लिया है। बता दें कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन ने नाइट कर्फ्यू लागू किया है।

Read More: सर्राफा व्यापारी को गोली मारकर जेवरात से भरा बैग लेकर फरार हुए नकाबपोश बदमाश, इलाके में हड़कंप

हाई प्रोफाइल युवतियां भी थी मौजूद
पुलिस ने मौके पर दबिश देकर 30 लोगों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि पूल पार्टी हाई प्रोफाइल घरों की लड़कियां, युवतियां सहित कई बड़े घरों के लड़के मौजूद थे। वहीं, पुलिस का यह भी कहना है कि पार्टी अभी शुरू हुई थी और पुलिस आ धमकी।

Read More: पंडित जसराज के निधन पर शोक विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने जताया शोक

हर तरह के नशे का सामान था पार्टी में
बताया जा रहा है कि ग्रीन फील्ड विला में सिर्फ शराब ही नहीं बल्कि नशे का वो भी सामान उपलब्ध था, जिसे सरकार ने बैन कर रखा है।

Read More: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आगजनी, एक युवक की मौत, तीन गंभीर

 
Flowers