सेल्फी ले रही युवती नदी में फिसली, स्थानीय लोगों की मदद से बची जान | The girl slipped into the river while taking selfies

सेल्फी ले रही युवती नदी में फिसली, स्थानीय लोगों की मदद से बची जान

सेल्फी ले रही युवती नदी में फिसली, स्थानीय लोगों की मदद से बची जान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : July 30, 2019/2:17 pm IST

जगदलपुर । सेल्फी की दीवानगी कैसे जान के लिए मुसीबत बन जाती है। जगदलपुर के महादेव घाट में इंद्रावती नदी में सेल्फी ले रही एक युवती अचानक से नदी में जा गिरी। युवती ने बरगद के पेड़ की साख पकड़कर जैसे तैसे अपनी जान बचाई । युवती तेज बहाव में बहने वाली थी इसके पहले आसपास मौजूद युवाओं ने किसी तरह युवती को नदी से बाहर निकाला ।

ये भी पढ़ें- रेलवे में सुस्त कर्मचारियों को दी जाएगी अनिवार्य सेवानिवृत्ति, 3 ला…

युवती का नाम वैशाली बताया जा रहा है जो अपनी सहेलियों के साथ उफनती नदी में सेल्फी खींचने के चक्कर में नदी के ज्यादा करीब चली गई और हादसे का शिकार हो गई ।

ये भी पढ़ें- युवा कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष बनाए श्रीनिवास बीवी, केशव चंद की ले…

युवती की किस्मत अच्छी थी कि आसपास लोग मौजूद थे, अन्यथा उसकी जान भी जा सकती थी। बारिश की वजह से नदियों में बाढ़ की स्थिति है, ऐसे में नदियों के किनारे बेहद संभलकर जाएं और सेल्फी के चक्कर में अपनी जान जोखिम में ना डालें।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/okZy8R8b0Js” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>