उपचुनाव में किसानों का मुद्दा होगा भारी, उनकी मांगों को लेकर कांग्रेस मुखर | The issue of farmers will be huge in the by-elections, Congress outspoken about their demands

उपचुनाव में किसानों का मुद्दा होगा भारी, उनकी मांगों को लेकर कांग्रेस मुखर

उपचुनाव में किसानों का मुद्दा होगा भारी, उनकी मांगों को लेकर कांग्रेस मुखर

: , March 27, 2021 / 11:40 AM IST

दमोह, मध्यप्रदेश। दमोह उपचुनाव को देखते हुए कांग्रेस किसानों को लेकर मुखर हो गई है। एक तरफ दमोह में गुस्साए किसानों ने हंगामा करते हुए दमोह में ओवर ब्रिज के पास पथरिया रोड को जाम कर दिया था।

पढ़ें- खास मुलाकात: कांग्रेस नेता अचार्य प्रमोद कृष्णम बोले- हनुमान भक्त क…

मामले की सूचना मिलते ही दमोह से कांग्रेस बिधायक भी मौके पर पहुचे ओर तमाम मांगों को लेकर किसानो के साथ मे धरने पर बैठ गए ओर शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा, वही किसानों की नाराजगी थी कि उनकी फसल खरीदी में लापरवाही की जा रही थी और काफी समय तक किसानों की चना की फसल मंडी में पड़ी पड़ी आज पानी मे भीग गई। वहीं किसानों का यह भी कहना था कि,उनसे फसल में तुलाई के एबज में पैसे मांगें जा रहे थे।

पढ़ें- प्रतिबंध के बाद भी मंदिर में हवन, संस्कृति बचाओ मंच के अध्यक्ष समेत…

वहीं दमोह एस डी एम ने मामले में जांच कर दोषियों पर कार्यवाही करने की बात कही,तब जाकर किसानों ने धरना प्रदर्शन खत्म किया। वहीं दूसरी ओर श्योपुर में गेहूं खरीदी बंद होने और लाइन में लगे किसानों का गेहूं नहीं तौले जाने के खिलाफ कांग्रेस जिलाध्यक्ष अतुल चौहान सैकड़ों किसान और समर्थकों के साथ साथ मंडी परिसर के बाहर धरना देकर बैठ गए। साढ़े तीन घण्टे बाद जिलाध्यक्ष अतुल चौहान का धरना तब खत्म हुआ।

 

#HarGharTiranga