केंद्र से पहुंची टीम ने लिया शहर का जायजा, इंदौर बॉर्डर तक छिपकर पहुंचे 27 लोगों को ट्रैफिक पुलिस ने लिया हिरासत में | The team arrived from the center took stock of the city Traffic police arrested 27 people hiding in Indore border

केंद्र से पहुंची टीम ने लिया शहर का जायजा, इंदौर बॉर्डर तक छिपकर पहुंचे 27 लोगों को ट्रैफिक पुलिस ने लिया हिरासत में

केंद्र से पहुंची टीम ने लिया शहर का जायजा, इंदौर बॉर्डर तक छिपकर पहुंचे 27 लोगों को ट्रैफिक पुलिस ने लिया हिरासत में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : April 21, 2020/1:32 pm IST

इंदौर। शहर  में केंद्रीय गृह मंत्रालय से कोविड-19 की स्थिति को जानने के लिए आई टीम का मंगलवार का दूसरा दिन महत्वपूर्ण रहा। व्यवस्थाओं को देखने और समझने के लिए केंद्रीय दल इंदौर मंगलवार को विभिन्न जगहों का आंकलन करने के लिए मैदान में उतरा। दल ने अफसरों के साथ प्रशासन के आला अफसरों ने सर्वे, स्क्रीनिंग, जरूरी सामानों की आपूर्ति और इलाज की व्यवस्थाओं का बारीकी से निरीक्षण किया, दल ने अधिक संक्रमित क्षेत्र जो कंटेनमेंट एरिया में तब्दील हो चुके हैं उन इलाकों का दौरा किया,जिसमें चंदन नगर,जूनी इंदौर,खजराना,रानीपुरा, टाटपट्‌टी बाखल का ज़ायज़ा लिया। 

ये भी पढ़ें- इंदौर में कोरोना के 18 नए मरीज और मिले, जिले में 915 पहुंची संक्रमि…

दल ने चोइथराम और छावनी मंडी का भी दौरा किया और व्यवस्थाओं को ओर बेहतर करने के आदेश भी दिए। इस दौरान कंट्रोल रूम और भोजन आपूर्ति का भी ज़ायज़ा लिया। संभागायुक्त आकाश त्रिपाठी ने बताया कि दल ये भी पता कर रहा है कि शहर को केंद्र सरकार से किन चीजों की मदद की जरूरत है। वही मनीष सिंह ने कहा कि टीम को सभी बेहतर लगी है और कुछ सुझाव भी दिए गए है,जिसका पालन किया जाएगा। .बता दे केंद्र सरकार ने विशेषज्ञ के छह सदस्यीय दल को इंदौर भेजा है। 

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन में गरीबों के राशन की कालाबाजारी, 5 ट्रक पीडीएस की राशन साम…

वहीं अहमदाबाद से इंदौर ट्रक में छिपकर पहुंचे 27 लोगों को ट्रैफिक पुलिस ने हिरासत में लिया है। ट्रैफिक डीएसपी उमाकांत चौधरी की टीम ने इंदौर के शिप्रा चेकिंग पॉइंट पर सभी 27 लोगों को छिपकर इंदौर में प्रवेश करते हिरासत में लिया है। इस मामले में पुलिस ने इंदौर के ट्रक चालक पर एफआईआर दर्ज की है।