उपचुनाव के पहले बीजेपी में घमासान का अंदेशा, अंचल के बड़े नेताओं को साधने नरोत्तम मिश्रा आज ग्वालियर दौरे पर | There is a possibility of a fight in BJP before the by-election Narottam Mishra to visit big leaders of the region on a visit to Gwalior today

उपचुनाव के पहले बीजेपी में घमासान का अंदेशा, अंचल के बड़े नेताओं को साधने नरोत्तम मिश्रा आज ग्वालियर दौरे पर

उपचुनाव के पहले बीजेपी में घमासान का अंदेशा, अंचल के बड़े नेताओं को साधने नरोत्तम मिश्रा आज ग्वालियर दौरे पर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : June 7, 2020/2:37 am IST

भोपाल । पूर्व मंत्री बालेंदु शुक्ल की कांग्रेस वापसी के बाद ग्वालियर-चंबल की राजनीति गरमा गई है। बीजेपी को डर है कि कांग्रेस ग्वालियर-चंबल के बीजेपी के बड़े नेताओं को अपने पाले में लाने की कोशिश कर रही है। लिहाजा बीजेपी ने मंत्री नरोत्तम मिश्रा को अपने नेताओं को साध कर रखने की जिम्मेदारी दी है। माना जा रहा है कि बीजेपी के सतीश सिकरवार, अनूप मिश्रा, नारायण सिंह कुशवाहा, जयभान सिंह पवैया और माया सिंह बीजेपी का दामन छोड़ सकते हैं, कयास लगाए जा रहे हैं कि उपचुनाव में ये बीजेपी प्रत्याशियों के खिलाफ भितरघात कर सकते हैं। बीजेपी वक्त रहते इन हालातों को मैनेज करने में जुट गई है।

ये भी पढ़ें- 8 जून से लोकसेवा केंद्र और आधार पंजीयन केंद्र खोलने की अनुमति, कलेक्टर ने जारी

दरअसल सिंधिया के बीजेपी में आ जाने के बाद ग्वालियर-चंबल के बड़े बीजेपी नेताओं को अपनी उपेक्षा की चिंता सता रही है। यही वजह है कि उपचुनाव से पहले बीजेपी के अंदरखाने में सबसे ज्यादा बवाल मचा है। यही वजह है कि बीजेपी ने नरोत्तम मिश्रा को ग्वालियर चंबल के बड़े बीजेपी नेताओं को मनाने की जिम्मेदारी दी है। नरोत्तम मिश्रा आज ग्वालियर का दौरा करेंगे इस दौरान वो नाराज नेताओं को मानने के लिए घर-घर जाएंगे। हालांकि बीजेपी किसी तरह की नाराजगी और भितरघात के खतरे से इंकार कर रही है।

ये भी पढ़ें-स्कूल शिक्षा विभाग में 494 शिक्षकों के तबादलें, व्याख्याता..प्रधान पाठक.. शिक्षक और सहायक

वहीं कांग्रेस का दावा है कि बीजेपी कितने ही जतन कर ले, उसके बड़े नेताओं का पार्टी को साथ नहीं मिलेगा। जनता दलबदल कर बीजेपी आए लोगों को सबक सिखाएगी।