BJP के सदस्यता अभियान का आज दूसरा दिन,सीएम, केंद्रीय मंत्री होंगे आयोजन में शामिल | Today is the second day of BJP's membership campaign CM, Union Minister will be involved in the event

BJP के सदस्यता अभियान का आज दूसरा दिन,सीएम, केंद्रीय मंत्री होंगे आयोजन में शामिल

BJP के सदस्यता अभियान का आज दूसरा दिन,सीएम, केंद्रीय मंत्री होंगे आयोजन में शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : August 23, 2020/3:40 am IST

ग्वालियर। BJP के सदस्यता अभियान का आज दूसरा दिन है। ग्वालियर में 7 विधानसभाओं में बीजेपी सदस्यता अभियान चलाएगी ।

ये भी पढ़ें- उपचुनाव के लिए बीजेपी ने किया प्रत्याशी का ऐलान, कांग्रेस के आरोप पर पूर्व

सदस्यता अभियान में सीएम शिवराज, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी शामिल होंगे ।

ये भी पढ़ें- सीएम भूपेश बघेल का आज जन्मदिन, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से स्वीकार करेंगे बधाई,

वहीं कांग्रेस बीजेपी के सदस्यता अभियान का विरोध करेगी। कांग्रेस रानी लक्ष्मीबाई की समाधि के सामने प्रदर्शन करेगी। कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता सुबह 11 धरना देंगे।

इससे पहले शनिवार को ग्वालियर में राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और जयभान सिंह पवैया ने पहली बार मंच पर एक साथ आये। इस दौरान उनके साथ प्रभात झा भी मौजूद रहे। शनिवार से शुरू हो रहे बीजेपी के सदस्यता अभियान में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी मंच पर मौजूद रहे। यह कार्यक्रम ज्योतिरादित्य सिंधिया की अगुवाई में हो रहा है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली से लंदन तक बस से सफर होगा पूरा, 70 दिनों में…

शनिवार को कार्यक्रम में बोलते हुए राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि भाजपा की सदस्यता कार्यक्रम में विलंब हुआ, लेकिन आज गणेश चतुर्थी है, तो शुभ काम हो रहा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की नदी थी। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि पीएम मोदी ने कोरोना में लोगों की जान बचाने के लिए लॉकडाउन लगाया था, लेकिन कमलनाथ ने मोदी जी से 15 महीने पहले ही वल्लभ भवन में जनता के लिए लॉकडाउन लगा दिया था। वल्लभ भवन में जनता नहीं आ सकती थी, उद्योगपति और व्यापारी आ सकते थे। इस दौरान सिंधिया ने सीएम शिवराज सिंह और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को धन्यवाद देते हुए कहा कि इन्होंने चंबल के विकास के लिए योगदान दिया है। चम्बल प्रोग्रेस-वे हो या फिर विधानसभाओं के विकास के लिए राशि देना हो यह भी मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री के कारण संभव हो पाया है।

ये भी पढ़ें: प्रतिष्ठित दुकान का केक खाते ही तबियत बिगड़ी, खाद्य…

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि भाजपा परिवार में सभी नवागत कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करता हूं। मैं आप सभी को यह विश्वास दिलाता हूँ कि कभी किसी भेदभाव का दंश नहीं झेलना पड़ेगा। भाजपा सदस्यता ग्रहण समारोह के पहले चरण में 5 हज़ार 243 कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। नवागत कार्यकर्ताओं की सूची ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर जी ने प्रदेश अध्यक्ष को सौंपी।

ये भी पढ़ें: मध्यप्रदेश विधानसभा सत्र की अधिसूचना जारी, कोरोना के कारण 21 से 23 …