उपचुनाव के लिए बीजेपी ने किया प्रत्याशी का ऐलान, कांग्रेस के आरोप पर पूर्व विधायक ने कहा - मैं बिकाऊ नहीं हूं | BJP announced candidate for the by-election On the allegation of Congress, former MLA said - I am not for sale

उपचुनाव के लिए बीजेपी ने किया प्रत्याशी का ऐलान, कांग्रेस के आरोप पर पूर्व विधायक ने कहा – मैं बिकाऊ नहीं हूं

उपचुनाव के लिए बीजेपी ने किया प्रत्याशी का ऐलान, कांग्रेस के आरोप पर पूर्व विधायक ने कहा - मैं बिकाऊ नहीं हूं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : August 23, 2020/2:38 am IST

ग्वालियर । कांग्रेस के विधायक नारायण पटेल के इस्तीफा दिए जाने के बाद रिक्त हुई मांधाता विधानसभा सीट से भाजपा ने उन्हें प्रत्याशी बनाने की घोषणा कर दी है। शनिवार को मांधाता क्षेत्र के मुंदी नगर पंहुचे पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमारसिंह चौहान ने मंच से इसकी घोषणा करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री और भाजपा हाईकमान ने इस बात की घोषणा कर दी है कि मांधाता के नारायण पटेल ही भाजपा के प्रत्याशी होंगे।

ये भी पढ़ें- अब ‘लार’ से हो सकेगी कोरोना जांच, लोग खुद ही ले सकेंगे सैंपल, जल्द …

खंडवा जिले की मांधाता सीट पर 2018 में कांग्रेस के नारायण पटेल 1200 मतों से विजय हुए थे, उन्होंने 1 महीने पहले कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली थी। साथ ही विधानसभा से इस्तीफा भी दे दिया।

ये भी पढ़ें- पंजाब के तरनतारन में BSF ने 5 घुसपैठियों को किया ढेर, राइफल और पिस्…

नारायण पटेल ने कहा कि कांग्रेस ने 15 महीने में मेरे विधानसभा कार्यकाल में कोई विकास नहीं किया इससे नाराज होकर मैंने इस्तीफा दिया है, मैं बिकाऊ नहीं हूं लेकिन कांग्रेसी मुझे दलाल और बिकाऊ कह रहे हैं।