नालियां साफ करने पर तोमर का तंज, 9 महीने में फैली भ्रष्टाचार की गंदगी साफ कर रहे हैं | Tomar's stance on cleaning drains, clearing the filth of corruption spread over 9 months

नालियां साफ करने पर तोमर का तंज, 9 महीने में फैली भ्रष्टाचार की गंदगी साफ कर रहे हैं

नालियां साफ करने पर तोमर का तंज, 9 महीने में फैली भ्रष्टाचार की गंदगी साफ कर रहे हैं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : November 5, 2019/8:31 am IST

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कई मुद्दों पर कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है। नाली साफ करने से सुर्खियों में आए सूबे के खाद्य मंत्री पर भी तोमर ने निशाना साधा है।

पढ़ें- डेंगू के 20 और नए मरीज मिले, इन इलाकों को डेंजर जोन घोषित किया गया.. देखिए

केंद्रीय मंत्री की माने तो दिसंबर तक मध्यप्रदेश साथ था। 9 महीने में भ्रष्टाचार से गंदगी फैली है, उसे साफ किया जा रहा है। महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए जारी उठापठक पर जल्द हल निकलने की बात कही।

पढ़ें- नकली दवा कंपनी में छापा, मल्टी विटामिन, आयरन, डायजेस्टिव एंजाइम जैस…

नरेंद्र सिंह तोमन ने बीजेपी की संभागीय बैठक में ये बयान दिया है। भाजपा कांग्रेस सरकार की वादाखिलाफी पर रणनीति बना रही है। जो वायदे करके कांग्रेस सरकार में आई थी  उस पर चर्चा की गई।

पढ़ें- चक्रवाती तूफान ‘महा’ का कहर, अगले दो​ दिनों में तेज हवाओं के साथ हो…

कांग्रेस के आर्थिक मंदी वाले बयान पर भी सिंह ने निशाना साधा है। उनकी माने तो कांग्रेस को आर्थिक मंदी की परिभाषा ही नहीं पता है। केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस से अपील की है कि पहले प्रदेश ठीक करें, जो वायदे जनता से किए थे वो पूरा करें।

पढ़ें- मंत्री के गाड़ी के सामने लेट गया व्यापारी, रोकर सुनाया निगम अधिकारी

भाजपा नेताओं की फूहड़ता, मंच पर एक-दूसरे दो दी गंदी गालियां

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/qAVXIF8H5Jk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers