कोरोना को लेकर दो अधिकरियों ने बरती लापरवाही, कलेक्टर नम्रता गांधी ने तत्काल प्रभाव से हटाया | Two officers took Negligence of the corona, and Collector Namrata Gandhi removed it with immediate effect

कोरोना को लेकर दो अधिकरियों ने बरती लापरवाही, कलेक्टर नम्रता गांधी ने तत्काल प्रभाव से हटाया

कोरोना को लेकर दो अधिकरियों ने बरती लापरवाही, कलेक्टर नम्रता गांधी ने तत्काल प्रभाव से हटाया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : May 20, 2021/2:28 am IST

पेंड्रा। मरवाही में कोरोना को लेकर कर्तव्यों और दायित्वों में लापरवाही बरतने वाले दो अधिकारियों पर कार्रवाई हुई है। कलेक्टर ने मरवाही सीईओ और बीएमओ दोनों को तत्काल प्रभाव से पद से हटाने की कार्रवाई की है।

Read More News: ‘टूलकिट’ पर बवाल, बीजेपी के आरोपों पर कांग्रेस का पलटवार

दरअसल मरवाही जनपद पंचायत सीईओ नारद मांझी और बीएमओ डाॅ सेवा सिंह ओटटी पर आरोप है कि उन्होंने कोविड 19 के संक्रमण के समय लापरवाही बरती, साथ ही संक्रमण को रोकने के लिए दिए गए दायित्वों को पूरा नहीं किया।

Read More News: रेमडेसिविर के कितने गुनहगार ? मध्यप्रदेश में और कितने मोखा ? 

जिसके चलते एसडीएम के प्रतिवेदन के बाद कलेक्टर नम्रता गांधी ने दोनों अधिकारियों को महामारी अधिनियम 1897 की धारा 2 और आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 की धारा 56 के तहत कार्रवाई करते हुए सीईओ नारद मांझी को कलेक्ट्रेट में और बीएमओ सेवासिंह ओटटी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में संलग्न किया है, वहीं इनकी जगह मरवाही सीईओ पद पर महेश चंद्रा और बीएमओ मरवाही के पद पर डाॅ हर्षवर्धन मेहर को पदस्थ किया है।

Read More News: प्रदेश के सरकारी अस्पतालों में वेंटिलेटर की खराबी पर हाईकोर्ट ने मांगा जवाब, वैक्सीन की कमी पर जारी किया नोटिस