तीज मनाकर पैदल घर लौट रही दो महिलाओं को ट्रक ने कुचला, दोनों की दर्दनाक मौत, आरोपी फरार | two woman crushed by truck in kawardha, death in road accident

तीज मनाकर पैदल घर लौट रही दो महिलाओं को ट्रक ने कुचला, दोनों की दर्दनाक मौत, आरोपी फरार

तीज मनाकर पैदल घर लौट रही दो महिलाओं को ट्रक ने कुचला, दोनों की दर्दनाक मौत, आरोपी फरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : August 22, 2020/12:47 pm IST

कवर्धा। तीज का त्योहार मनाकर पैदल घर लौट रहे दो महिलाओं को ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। मौके पर पुलिस ने शव को बरामद किया है।

Read More News: अब ‘लार’ से हो सकेगी कोरोना जांच, लोग खुद ही ले सकेंगे सैंपल, जल्द आएंगे नतीजे

मृतिका का नाम दुर्गा पटेल और भगवंतिन पटेल बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार दो महिलाएं तीज मनाने अपने मामा के घर गए थे। वहीं आज दोनों म​हिलाएं पैदल अपने घर लौट रही थी। तभी लोहारा थाना क्षेत्र के चंदैनी गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को अपनी चपेट में लिया।

Read More News: कोरोना काल में नौकरी जाने के 15 दिनों के अंदर मिलना शुरू हो जाएगा बेरोजगारी भत्ता..

गंभीर रूप से घायल एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक महिला को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। लेकिन महिला ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। लोहारा पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं हादसे की सूचना परिजनों को दे दी गई है।

Read More News: देश को दहलाने की बड़ी साजिश को दिल्ली पुलिस ने किया नाकाम, एनकाउंटर में गिरफ्तार ISIS आतंकी ने किया खुलासा