UP पुलिस को सौंपा गया विकास दुबे! रात 8.30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुलासा करेगी उज्जैन पुलिस | Ujjain Police Handover Vikas Dubey to UP Police

UP पुलिस को सौंपा गया विकास दुबे! रात 8.30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुलासा करेगी उज्जैन पुलिस

UP पुलिस को सौंपा गया विकास दुबे! रात 8.30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुलासा करेगी उज्जैन पुलिस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : July 9, 2020/2:44 pm IST

उज्जैन: कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाले कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे को महाकाल मंदिर परिसर से गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तारी के बाद उज्जैन पुलिस विकास दुबे को अज्ञात स्थान पर ले गई थी। विकास दुबे की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस रात 8.30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विकास दुबे की गिरफ्तारी को लेकर विस्तृत जानकारी देगी।

Read More: एक और कांग्रेस विधायक कोरोना पॉजिटिव, पहले गनमैन भी पाया गया था संक्रमित

वहीं दूसरी ओर सूत्रों के हवाले यह भी खबर आ रही है कि विकास दुबे को गिरफ्तार करने यूपी एटीएस और यूपी पुलिस के डीएसपी स्तर के अधिकारी उज्जैन पहुंचे हैं। उज्जैन पुलिस ने विकास दुबे को यूपी पुलिस को सौंप दिया है।

Read More: मंत्री शिव डहरिया ने बच्चों को दवाई पिलाकर किया डायरिया नियंत्रण पखवाड़ा और शिशु संरक्षण माह का शुभारंभ

ज्ञात हो कि विकास दुबे कानपुर का मोस्ट वांटेड अपराधी है। आज पुलिस ने विकास दुबे को उज्जैन के महाकाल मंदिर परिसर से इस गिरफ्तार किया गया है। यूपी से भागने के बाद से ही प्रदेश की पुलिस को अलर्ट पर रखा गया था।

Read More: सावन में 9 से 12 जुलाई के बीच भारी बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया

गौरतलब है कि चौबेपुर थाना क्षेत्र के विकरू गांव में दबिश देने पहुंची पुलिस टीम पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। इसमें बिल्‍हौर के सीओ समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए यूपी पुलिस ताबड़तोड़ दबिश दे रही है।

Read More: मंत्री भगत ने की राज्य योजना आयोग के काम-काज की समीक्षा, सौर ऊर्जा के उपयोग को बढ़ावा देने कार्ययोजना बनाने के दिए निर्देश