केंद्रीय राज्यमंत्री ने सीएम शिवराज के कथित वायरल ऑडियो पर कही बड़ी बात, राजस्थान सरकार गिराने की अटकलों को किया खारिज | Union Minister of State said big on the alleged viral audio of CM Shivraj Rajasthan government rejected speculation of toppling

केंद्रीय राज्यमंत्री ने सीएम शिवराज के कथित वायरल ऑडियो पर कही बड़ी बात, राजस्थान सरकार गिराने की अटकलों को किया खारिज

केंद्रीय राज्यमंत्री ने सीएम शिवराज के कथित वायरल ऑडियो पर कही बड़ी बात, राजस्थान सरकार गिराने की अटकलों को किया खारिज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : June 14, 2020/4:20 am IST

डिंडौरी। मोदी सरकार के राज्यमंत्री व मंडला सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कथित वायरल ऑडियो पर चौंकाने वाला बयान दिया है । कुलस्ते का कहना है की जब कोई सरकार अल्पमत में रहती है तो केंद्रीय नेतृत्व कोशिश करने की बात करता है। कुलस्ते का यह बयान सीएम शिवराज सिंह चौहान के केंद्रीय नेतृत्व के इशारे पर सरकार गिराने वाले वायरल ऑडियो की पुष्टि करने की दिशा में अहम बयान है।

ये भी पढ़ें- एमपी में 24 घंटे में सामने आए 198 नए कोरोना पॉजिटिव, अब 2817 एक्टिव…

वहीं कुलस्ते ने राज्यसभा चुनाव को लेकर राजस्थान में कांग्रेस विधायकों की बाड़ेबंदी मामले में चुटकी लेते हुये अशोक गहलोत एवं सचिन पायलट पर हमला बोला है। हालांकि उन्होंने राजस्थान में सरकार गिराने के अटकलों को ख़ारिज किया है।

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में आज बीजेपी की वर्चुअल रैली, मोदी सरकार 2.0 के पहले साल के कार्यो की दी जाएगी

मंडला सांसद ने देश की राजधानी दिल्ली की बदहाल स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर सीएम केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा है। फग्गन सिंह कुलस्ते का कहना है की केंद्र सरकार ने कोरोना महामारी से निपटने के लिये सभी राज्यों को पर्याप्त फंड जारी किया है लेकिन दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अपने सरकार की नाकामियों का ठीकरा केंद्र सरकार पर फोड़ रहे हैं। गौरतलब है केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते शनिवार को डिंडौरी जिले के दौरे पर थे, जहां उन्होंने पहले पार्टी कार्यालय में पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की बैठक ली जिसके बाद कलेक्ट्रेट कार्यालय में मनरेगा एवं सरकारी निर्माण कार्यों की विभागवार समीक्षा की। कुलस्ते ने प्रवासी मजदूरों को मनरेगा योजना के तहत पर्याप्त रोजगार उपलब्ध कराने अधिकारीयों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

 
Flowers