भारी बारिश और ओलावृष्टि से सड़कों पर बिछी सफेद चादर, समितियों की लापरवाही से खुले में रखा अनाज भीगा | White sheets lying on the roads due to heavy rains and hail Due to the carelessness of the committees, the grains kept wet in the open

भारी बारिश और ओलावृष्टि से सड़कों पर बिछी सफेद चादर, समितियों की लापरवाही से खुले में रखा अनाज भीगा

भारी बारिश और ओलावृष्टि से सड़कों पर बिछी सफेद चादर, समितियों की लापरवाही से खुले में रखा अनाज भीगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : May 10, 2021/12:40 pm IST

विदिशा। मध्यप्रदेश के कई जिलों में बीते दो दिनों से मौसम में बदलाव देखा गया है। कई स्थानों पर तेज हवाओं के साथ झमाझम बारिश ने तेज गर्मी से राहत दी है। वहीं राजधानी भोपाल से सटे विदिशा में तेज बारिश के ओलावृष्टि हुई है।

Read More: पूर्व मंत्री PC शर्मा ने किया श्मशान-कब्रिस्तान कर्मचारियों का सम्मान, इधर सरकार ने दिए ग्राम-वार्ड स्तर पर क्रायसिस मैजेनमेंट ग्रुप्स का गठन के निर्देश

विदिशा के हैदरगढ़ इलाके में ओले गिरे हैं। यहां इतनी भीषण ओलावृष्टि हुई की पूरी सड़क पर ओलों की सफेद चादर दिखाई दी। वहीं किसानों को अचानक हुई बारिश से नुकसान पहुंचा है। खुले में रखा अनाज बारिश की भेंट चढ़ गया है।

Read More: खाली मिला स्विमिंग पूल तो बंदरों ने लगाई शानदार डाइव, तैराकी देखकर हो जाएंगे हैरान, देखें वीडियो

इधर ग्वालियर में सहकारी समितियों की लापरवाही सामने आई है। बारिश की वजह से कई क्विंटल अनाज भीग गया है।

Read More: छत्तीसगढ़ में शराब प्रेमियों ने तोड़े सारे रिकॉर्ड ! 2 घंटे में ही…

भितरवार सहकारी समितियों के पास खुले में रखा गेंहू भीग गया है। बता दें कि मौसम विभाग ने 1 सप्ताह पहले बारिश की चेतावनी दी थी । बावजूद इसके समितियों ने उचित प्रबंधन नहीं किया।