खाली मिला स्विमिंग पूल तो बंदरों ने लगाई शानदार डाइव, तैराकी देखकर हो जाएंगे हैरान, देखें वीडियो | Empty swimming pool was found empty by monkeys You will be surprised to see swimming Watch video

खाली मिला स्विमिंग पूल तो बंदरों ने लगाई शानदार डाइव, तैराकी देखकर हो जाएंगे हैरान, देखें वीडियो

खाली मिला स्विमिंग पूल तो बंदरों ने लगाई शानदार डाइव, तैराकी देखकर हो जाएंगे हैरान, देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : May 10, 2021/9:00 am IST

कोरोना संकट के कारण आम लोग घरों में कैद हैं। देश के अधिकतर हिस्सों में लॉकडाउन की स्थिति है। पर्यटक स्थल और इंटरटेनमेंट एक्टिविटी वाली जगहें सूनी पड़ी हैं। ऐसे में कुछ स्थानों पर बंदरों की मौज हो गई है। महाराष्ट्र के महाबलेश्वर के एक रिसॉर्ट में एक स्विमिंग पूल पर बंदरों ने जमकर लुत्फ उठाया। बंदरों ने स्विमिंग पूल में बंदर बकायदा जंप कर इंसानों जैसे मस्ती करते नजर आए।

इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बंदर पहले पेड़ पर चढ़ते हैं, फिर इंसानों के जैसे स्विमिंग पूल में डाइव लगाता हैं। दरअसल बंदरों के इस झुंड को जब रिसॉर्ट में कोई नजर नहीं आया तो वे कूद गए और पूल एरिया में जमकर हुड़दंग मचाई।

वीडियो में नजर आ रहा है कि कैसे कई बंदर पूल के बगल में एक शेड पर चढ़ते हैं, फिर वहां से स्विमिंग पूल में कूद कर तैराकी का आनंद लेते हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद लोग इसपर मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वीडियो बनाने वाले खुद की हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। बंदरों को मनुष्यों का नकलची कहा जाता है, लेकिन ये नकल तो बेहद रोमांचक और मजेदार रही।