पर्स से 10 रुपए निकालने के आरोप में पति ने की खुदकुशी, पत्नी की शिकायत के बाद पुलिस ने की थी सरेआम पिटाई

पर्स से 10 रुपए निकालने के आरोप में पति ने की खुदकुशी, पत्नी की शिकायत के बाद पुलिस ने की थी सरेआम पिटाई

Edited By: , March 26, 2021 / 11:30 AM IST

जबलपुर । जिले के मझगवां में पति- पत्नी के बीच उपजे एक मामूली विवाद ने पति की जान ले ली वहीं दो गांवों के लोग आमने-सामने आ गए। जानरी के अनुसार नरेंद्र चौधरी ने अपनी पत्नी के पर्स से 10 निकाल लिए थे, जिसके बाद दोनों में झगड़ा हो गया । विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी मायके चली गई और वहां अपने पिता व भाई के साथ मझगवां थाने में शिकायत दर्ज करा दी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने नरेंद्र को बुलाकर उसकी जमकर पिटाई कर दी।

ये भी पढ़ें- सरकारी अस्ताल पहुंचने पर नेता प्रतिपक्ष के समक्ष नारेबाजी, जूनियर डॉक्टर्स ने किया NMC बिल का

सबके सामने पुलिस की पिटाई से अपमानित नरेंद्र ने बुधवार की शाम जहर का सेवन कर लिया । गंभीर हालत में नरेंद्र को सिहोरा के सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

ये भी पढ़ें- मंत्री कवासी लखमा के हरेली कार्यक्रम में उमड़ा जन सैलाब, कहा सरकार …

वहीं घटना के बाद मृतक के परिजनों के साथ गांव के सैकड़ों लोग मझगवां थाने पहुंचे और पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए थाने का घेराव कर चकाजाम कर दिया । ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस की मारपीट के बाद और सास-ससुर और पत्नी के सामने पुलिस द्वारा की गई पिटाई से आहत होकर नरेंद्र ने घर जाकर कीटनाशक दवाई पी ली और जिससे उसकी मौत हो गई ।

ये भी पढ़ें- ई-टेंडर घोटाले में बढ़ सकती हैं पूर्व मंत्री की मुश्किलें, ईओडब्ल्य…

परिजनों ने ससुराल पक्ष पर पैसे देकर युवक की पिटाई करवाने का आरोप लगाया है। मृतक के परिजनों ने गुरुवार को मझगवां थाने के सामने युवक का शव ठेले में रखकर चक्का जाम कर दिया । ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मामले को तूल पकड़ता देख मझगवां पुलिस के साथ अन्य थानों के पुलिस बल को भी बुलवाना पड़ा। मौके पर पहुंचे सिहोरा एसडीओपी भावना मरावी ने मौके पर पहुंचकर परिजनों व ग्रामीणों की शिकायत पर उचित कार्रवाई का भरोसा देकर मामले को शान्त कराया।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/9Y4u_4Vo1b8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>