प्रेमिका को पाने के लिए पत्नी को उतारा मौत के घाट, पहले गला दबाया फिर केरोसीन छिड़ककर लगा दी आग | Wife killed to get girlfriend First strangled, then sprayed kerosene and set it on fire

प्रेमिका को पाने के लिए पत्नी को उतारा मौत के घाट, पहले गला दबाया फिर केरोसीन छिड़ककर लगा दी आग

प्रेमिका को पाने के लिए पत्नी को उतारा मौत के घाट, पहले गला दबाया फिर केरोसीन छिड़ककर लगा दी आग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : January 7, 2021/4:30 am IST

सिंगरौली। जिले में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां प्रेमिका को पाने के लिए पति ने अपनी पत्नी ने मौत के घाट उतार दिया, प्रेमिका को पाने और पत्नी से छुटकारा पाने के लिए आरोपी पति ने पहले अपनी पत्नी जाफरानी देवी का गले दबाया, इसके बाद केरोसिन डालकर आग के हवाले कर दिया ।

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ के 10 जिलों में वैक्सीनेशन का मॉक ड्रिल आज, मंत्री टीएस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के

पुलिस की पूछताछ में इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ है। जानकारी के मुताबिक आरोपी पति अखिलेश पाठक एवं प्रेमिका उमा निधि पाठक का 2 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था । इसकी जानकारी उसकी पत्नी जाफरानी देवी को भी हो गई थी । जाफरानी अक्सर इस प्रेम संबंध का विरोध करती थी, यही बात प्रेमिका और आरोपी पति को पसंद नहीं आ रही थी।

ये भी पढ़ें- IND Vs AUS : ऑस्ट्रेलिया को पहला झटका, बारिश के कारण रुका मैच, देखें

पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए आरोपी ने योजना बनाई, आरोपी ने पहले पत्नी का गला दबाया इसके बाद उसके ऊपर केरोसिन डालकर आग के हवाले कर दिया। मामले का खुलासा होने के बाद जियावन पुलिस ने आरोपी अखिलेश पाठक और उसकी प्रेमिका उमा निधि पाठक को गिरफ्तार कर लिया है।