बच्चों सहित महिला ने जहर खाकर दी जान, संदिग्ध मामले की पुलिस कर रही जांच | Woman, including children, dies by consuming poison Police is investigating the suspicious case

बच्चों सहित महिला ने जहर खाकर दी जान, संदिग्ध मामले की पुलिस कर रही जांच

बच्चों सहित महिला ने जहर खाकर दी जान, संदिग्ध मामले की पुलिस कर रही जांच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : May 10, 2020/6:35 am IST

जबलपुर। जिले के मझौली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सोमा खुर्द में एक महिला ने अपने दो बच्चों सहित जहर पी कर आत्महत्या कर ली। घटना शुक्रवार देर रात की है जब युवती अपनी सास,देवर और बच्चों को खाना खिलाने के बाद अपने कमरे में सोने चली गई । अनुमान जताया जा रहा है कि महिला ने पहले अपने बच्चों को जहर पिलाया और फिर खुद भी जहर पी लिया।

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र में 714 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित, अब तक 5 की गई जान, 6…

रात के करीब 12:30 पर जब युवती की सास को अंदेशा हुआ तो उसने अपने छोटे बेटे को बुलाया और देखा तो बहु अनुराधा चौबे समेत दोनों बच्चे उल्टियां कर रहे थे। आनन फानन में 108 की मदद से तीनों को मझौली स्वास्थय केंद्र लाया गया, जहां स्थिति काफी नाजुक होने की वजह से तीनों को जबलपुर के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

ये भी पढ़ें- सरकार ने पब-बार-रेस्त्रां को दी शराब बेचने की मंजूरी, होम डिलीवरी भी

मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान तीनों ने शनिवार की शाम दम तोड़ दिया। मृतिका की सास और पड़ोसियों के अनुसार युवती के पति का 1 वर्ष पूर्व लम्बी बीमारी की वजह से देहांत हो गया था । जिसके बाद से ही वह सदमे में रहती थी । इसी वजह से उसने यह कदम उठाया होगा। फिलहाल पुलिस ने मृतिका के कमरे से जहर के शीशी जब्त की है, कमरे को पूरी तरह सील कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।