सरकार ने पब-बार-रेस्त्रां को दी शराब बेचने की मंजूरी, होम डिलीवरी भी | Govt gives approval to sell liquor to pub-bar-restaurant, home delivery too

सरकार ने पब-बार-रेस्त्रां को दी शराब बेचने की मंजूरी, होम डिलीवरी भी

सरकार ने पब-बार-रेस्त्रां को दी शराब बेचने की मंजूरी, होम डिलीवरी भी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : May 9, 2020/8:57 am IST

नई दिल्ली। कोरोना के मद्देनजर लागू लॉकडाउन भारत सरकार ने दिशा निर्देशों के तहत कुछ दुकानों के खोलने की अनुमति दी है। जिसके चलते कई राज्य सरकारों ने अपने यहां शराब की दुकानें खोल दी है। इसके अलावा कुछ राज्यों में अब शराब की होल डिलीवरी भी हो रही है।

Read More News: सारा ने शेयर की हार्ड वर्कआउट का वीडियो, जिम में बहा रहीं पसीना.. वीडियो वायरल

इस बीच पंजाब सरकार ने जिला मजिस्ट्रेट द्वारा लुधियाना में रेस्तरां, भोजनालय, आइसक्रीम की दुकानें, मिठाई की दुकानें और जूस की दुकानें खोलने की अनुमति दी है। वहीं लुधियाना में आज से रेस्तरां और भोजनालयों को सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक केवल होम डिलीवरी के लिए खोला गया।

Read More News: जैविक सब्जियां एवं कृषि उत्पादों के लिए सुलभ सुविधा, एक कॉल में घर बैठे मिलेंगे 

इधर कर्नाटक सरकार ने रेस्टोरेंट्स, पब और बार में MRP पर शराब की बिक्री की मंजूरी दे दी है। यह आदेश 17 मई तक लागू रहेगा। राज्य में खुदरा कीमतों पर शराब बेचने के लिए रेस्तरां, पब और बार की अनुमति दी है, केवल 17 मई तक केवल टेकअवे फॉर्म में है। बार खोलने की अनुमति मिलने के बाद बार मालिक वेंकटेश बाबू कहते हैं, हम इस कदम का स्वागत करते हैं, पिछले 2 महीनों से हमारी दुकान बंद थी। कोरोनावायरस और हम नुकसान झेल रहे थे।

Read More News: टीम इंडिया के तेज गेदबाज मोहम्मद शमी की वाइफ ने शेयर किया नया वीडियो, लिखा-हाथी 

शिवमोग्गा में शराब की बिक्री के लिए रेस्तरां और बार खुल गए हैं। राज्य सरकार ने रेस्तरां में खुदरा मूल्य पर शराब की बिक्री की अनुमति दी है, और 17 मई तक बार ले सकते हैं। एक बार के मालिक का कहना है, हमारे व्यवसाय को कोई लाभ नहीं हुआ है। केवल मौजूदा स्टॉक को साफ़ कर रहे हैं।

Read More News: महाराष्ट्र में 714 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित, अब तक 5 की गई जान, 61 मरीज हुए स्वस्थ