पार्षद से परेशान युवक ने कलेक्ट्रेट भवन में खुद को लगाई आग, SDM और सीएमएचओ ने पहुंचाया अस्पताल | young man try to suicide in collectorate bhawan, injured

पार्षद से परेशान युवक ने कलेक्ट्रेट भवन में खुद को लगाई आग, SDM और सीएमएचओ ने पहुंचाया अस्पताल

पार्षद से परेशान युवक ने कलेक्ट्रेट भवन में खुद को लगाई आग, SDM और सीएमएचओ ने पहुंचाया अस्पताल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : November 19, 2019/8:06 am IST

ग्वालियर। कलेक्ट्रेट के जनसुनवाई भवन में उस समय अफरा-तफरी का माहौल बन गया। जब एक युवक ने अपने ऊपर मिट्टी तेल डालकर आग लगा ली। आनन-फानन में उसें जयारोग्य अस्पताल की बर्न यूनिट में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, इस घटना से कलेक्ट्रेट में हड़कंप मच गया।

Read More News: सीएम बघेल ने पीएम मोदी को फिर लिखा पत्र, मुलाकात के लिए मांगा वक्त

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित युवक का नाम अनिल बरार है। बताया जा रहा है कि वह भितरवार तहसील के वार्ड क्रंमाक 6 के पार्षद आशीष से परेशान था। उसने प्रशासन स्तर के अधिकारियों से लेकर पुलिस के आला अफसरों तक अपनी शिकायत दर्ज करवाई थी। बावजूद मामले की सुनवाई नहीं होने से उसने खुद के ऊपर मिट्टी तेल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की।

Read More news:कोरबा के विवेक शुक्ला का कमाल, अनोखे कार डिजाइन की चर्चा अमेरिका तक…

युवक ने जनसुनवाई कक्ष में ही आग लगा ली। आनन-फानन में एसडीएम और सीएमएचओ उसे अस्पताल लेकर पहुंचे हैं। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। वहीं, यूनिवर्सिटी थाना पुलिस उसके नॉर्मेल होने का इंतेजार कर रही है। जिससे पता लग सकें युवक किन किन वजहों से परेशान था। वहीं,खुदकुशी की करने कोशिश से पहले उसने पाषर्द पर जान से मारने का आरोप लगा रहा था।

Read More News:जिला कलेक्टर ने एक साथ 45 अधिकारियों-कर्मचारियों को थमाया नोटिस, मच…

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/-KtS6XGXJQ8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>