12 year old girl gang raped by 7 people for 5 days

मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की हदें पार, सरकारी कर्मचारी समेत 5 दिनों तक बारी-बारी नोंचते रहे 7 ​दरिंदे

12 year old girl gang raped by 7 people for 5 days 12 साल की एक मासूम बच्ची के साथ 7 दरिंदों ने गैंगरेप किया।

Edited By :   Modified Date:  January 18, 2023 / 02:58 PM IST, Published Date : January 18, 2023/2:58 pm IST

12 year old girl gang raped by 7 people for 5 days: उदयपुर। राजस्थान के राजसमंद जिले में दिल को झकझोर देने वाली वारदात सामने आई है। यहां 12 साल की एक मासूम बच्ची के साथ 7 दरिंदों ने गैंगरेप किया। ये दरिंदे 5 दिन तक अलग-अलग जगह मासूम को नोचते रहे। मामला सामने आने के बाद भी पुलिस ने इस पर पर्दा डाले रखा। अब पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से 6 को बापर्दा गिरफ्तार किया गया है।

आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने इसकी जानकारी सार्वजनिक है। गैंगरेप की वारदात के बाद पीड़िता लगातार दर्द से कराह रही है। उसका इलाज करवाया जा रहा है। आरोपियों में एक सरकारी कर्मचारी भी शामिल है।

Read more: CISF Recruitment 2023: 10वीं पास युवाओं के लिए सीआईएसएफ में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, इस तारीख से करें आवेदन 

गुमशुदगी के बाद पुलिस को लावारिस हालत में मिली बच्ची

राजसमंद जिले में केलवाड़ा थाना क्षेत्र की 12 साल की बालिका के साथ उदयपुर में यह घटना हुई है। बताया कि 5 जनवरी 2023 को नाबालिग के पिता ने उसकी बेटी की गुमशुदगी की केलवाड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। रिपोर्ट में पीड़िता के पिता ने बताया था कि 4 जनवरी को बालिका उसके घर पर नहीं पहुंची।

12 year old girl gang raped by 7 people for 5 days: इस पर पीड़िता के पिता ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। इस पर केलवाड़ा पुलिस ने बालिका की तलाश शुरू की तो 10 जनवरी को उदयपुर में बालिका लावारिस अवस्था में मिली। जब पुलिस ने बालिका के बयान दर्ज किया तो पुलिस के होश उड़ गए। मजिस्ट्रेट के समक्ष दिए बयान में पीड़िता ने बताया कि 4 जनवरी को वह अपने एक परिचित से मिलने के लिए उदयपुर पहुंची थी।

Read more: ICC World Cup 2023: ‘ICC को यह देखना चाहिए कि…’, अश्विन ने वनडे वर्ल्ड कप को लेकर रखी ये खास डिमांड 

एक सरकारी कर्मचारी समेत 7 आरोपी गिरफ्तार

12 year old girl gang raped by 7 people for 5 days: एक ऑटो चालक उसे बहला-फुसलाकर धर्मशाला में ले गया। यहां उसके साथ उसने रेप किया। 2 दिन तक अलग-अलग व्यक्ति उसके साथ दुष्कर्म करते रहे। बालिका जब यहां से बाहर निकली तो कुछ आरोपी उसे लेकर अपने साथ मावली चले गए और वहां पर भी उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

इस बीच में राजसमंद अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक शिव लाल बैरवा के नेतृत्व में विभिन्न पुलिस टीमों का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू की। इस मामले में पुलिस ने रोडवेज विभाग के एक सरकारी कर्मचारी समेत कुल 6 आरोपियों को पकड़ लिया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें