13 year old minor pregnant

13 साल की नाबालिग हुई गर्भवती, अधेड़ ने बनाया था हवस का शिकार

13 year old minor pregnant एक 50 वर्षीय व्यक्ति द्वारा उसके साथ गलत काम करने की बात अपने परिजनों को बताई। मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Edited By :   Modified Date:  December 2, 2022 / 10:00 PM IST, Published Date : December 2, 2022/9:45 pm IST

13 year old minor pregnant : बहादुरगढ़। शहर में एक 13 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बच्ची के साथ रेप होने का पता उस समय चला, जब बच्ची पेट में दर्द होने की शिकायत करने लगी और उसे इलाज के लिए डॉक्टर के पास ले जाया गया। जांच में पता चला की बच्ची गर्भवती है। यह सुनकर परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। बच्ची से जब पूछा गया तो उसने पड़ोस के ही एक 50 वर्षीय व्यक्ति द्वारा उसके साथ गलत काम करने की बात अपने परिजनों को बताई।

Read more: एक-दो नहीं बल्कि पूरे 20 साल की वारंटी दे रही है ये कंपनी, इन डिवाइसेज पर मिलेगा फायदा 

मां के साथ साफ-सफाई का काम करने जाती थी मासूम

जानकारी के अनुसार 13 साल की मासूम बच्ची अपनी मां के साथ आरोपी के घर अक्सर साफ सफाई करने जाती थी। एक दिन वह अकेली ही आरोपी के घर काम के लिए चली गई। उसी दिन आरोपी व्यक्ति ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। फिलहाल परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

Read more: जीजा ने अपनी ही साली के घर कर दिया ऐसा कांड, फिर इस घटना को दिया अंजाम 

गर्भवती मासूम की हालत को लेकर बढ़ी चिंता

13 year old minor pregnant : महिला थाना प्रभारी राजेश कुमारी ने बताया कि एक छोटी बच्ची के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। परिजनों की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी का मेडिकल परीक्षण भी करवाया गया है। उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं अब इस पूरे मामले में सबसे बड़ा सवाल यह है कि दुष्कर्म के बाद गर्भवती हो चुकी 13 साल की मासूम का क्या होगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें