18 dogs were put to death by giving poisonous injection, accused arrested,

जहरीला इंजेक्शन देकर 18 कुत्तों को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में हुआ बड़ा खुलासा

एक युवक ने 18 कुत्तों को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया। इस मामले के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : October 17, 2022/11:03 am IST

18 dogs died by injection : एलुरू – आंध्र प्रदेश के एलुरू जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने है जहां शनिवार को एक युवक ने 18 कुत्तों को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया। इस मामले के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही उस पर पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी ने दावा किया है कि गांव के सरपंच ने उसे कुत्तों को मारने का आदेश दिया था।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : मध्यप्रदेश के सागर में उत्तराखंड के सीएम का आगमन, सैनिक सम्मेलन में करेंगे शिरकत 

18 dogs died by injection : पुलिस ने बताया कि मामला चेबरोले गांव का है। आरोपी की पहचान एक के वीरबाबू के रूप में हुई है। पूछताछ में उसने बताया कि गांव के सरपंच और सचिव ने उसे जहरीला इंजेक्शन देकर कुत्तों को मारने के लिए कहा था। कुत्तों की मौत के बाद एनिमल राइट ग्रुप में गुस्सा है। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की मांग की है।

read more : नाबालिग को अर्धनग्न कर पेड़ से बांधा फिर की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित ने उठाया ऐसा कदम 

सिद्दीपेट में 100 से ज्यादा आवारा कुत्तों की मौत

18 dogs died by injection : इससे पहले तेलंगाना में ऐसा ही मामला सामने आया था, जहां सिद्दीपेट जिले के थिगुल गांव में 100 से ज्यादा आवारा कुत्तों की जहर देकर हत्या कर दी गई थी और उन्हें खाली कुएं में फेंक दिया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सरपंच और सचिव ने सभी आवारा कुत्तों को जहरीला इंजेक्शन देकर मारने के आदेश दिए थे।

read more : मध्यप्रदेश के सागर में उत्तराखंड के सीएम का आगमन, सैनिक सम्मेलन में करेंगे शिरकत 

18 dogs died by injection : यह घटना 27 मार्च को हुई थी। इसके बाद हैदराबाद के एक कार्यकर्ता ने शिकायत दर्ज कराई और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। कार्यकर्ता का कहना था कि यहां पिछले तीन महीनों में करीब 200 आवारा कुत्ते मारे गए हैं। इससे पहले भी 2019 में सिद्दीपेट शहर में लगभग 100 कुत्तों को मार दिया गया था।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें