Student Committed Suicide : 18 वर्षीय छात्रा ने की आत्महत्या, घर के कमरे में फंदे से लटका मिला शव | 18 year old student committed suicide

Student Committed Suicide : 18 वर्षीय छात्रा ने की आत्महत्या, घर के कमरे में फंदे से लटका मिला शव

Student Committed Suicide : दिल्ली से लगे नोएडा में एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली। छात्रा का शव उनके घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला।

Edited By :   Modified Date:  February 24, 2024 / 01:51 PM IST, Published Date : February 24, 2024/1:51 pm IST

नई दिल्ली : Student Committed Suicide : देश की राजधानी दिल्ली से लगे नोएडा में एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली। छात्रा का शव उनके घर में पंखे से फांसी के फंदे पर लटका मिला। मिली जानकारी के अनुसार, नोएडा के थाना फेस-1 क्षेत्र में रहने वाली 18 वर्षीय छात्रा ने प्रेम-प्रसंग के चलते मौत को गले लगाया है।

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी ने प्रदेश को दी बड़ी सौगात, कहा – गरीब, किसान, युवा और नारीशक्ति के सशक्तिकरण से होगा विकसित छत्तीसगढ़ का निर्माण 

प्रेम प्रसंग के चलते की आत्महत्या

Student Committed Suicide :  थाना फेस-1 के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि छात्रा ने आज अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि वह एक स्कूल में पढ़ती थी और एक युवक से प्रेम करती थी, प्रेम में विफल होने पर उसने आत्महत्या कर ली।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp