20 साल की लड़की से सरेआम गैंगरेप, पीड़िता के बाल काटे.. फिर कालिख पोतकर सड़कों में घुमाया |

20 साल की लड़की से सरेआम गैंगरेप, पीड़िता के बाल काटे.. फिर कालिख पोतकर सड़कों में घुमाया

20 साल की लड़की से सरेआम गैंगरेप, पीड़िता के बाल काटे.. फिर कालिख पोतकर सकड़ों में घुमाया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : January 27, 2022/12:50 pm IST

नई दिल्ली। कस्तूरबा नगर में शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां एक 20 साल की लड़की का कथित रूप से अपहरण किया गया और फिर उसके साथ भरी भीड़ में बदसलूकी की गई है। आरोप है कि इस महिला के साथ कथित रूप से गैंगरेप किया गया है। उसका अपहरण करने के बाद उसके बाल काटे गए।

CLICK TO JOIN  𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡  BREAKING NEWS  GROUP 

इतना ही नहीं, उसके चेहरे पर कालिख पोती गई, चप्पलों की माला पहनाई गई और उसे गलियों में घुमाया गया। जब महिला की छोटी बहन ने पुलिस को कॉल किया तो मौके पर पहुंचकर पुलिस ने महिला को बचाया। महिला की काउंसलिंग की जा रही है।

पढ़ें- सेलिब्रेटी ने VIP दोस्तों के लिए की एडल्ट पार्टी, सेक्स वर्कर्स की जांच करते थे डॉक्टर

पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत पर गैंगरेप और दूसरी धाराओं के तहत FIR दर्ज की है और महिला के साथ बदसलूकी के आरोप में चार महिलाओं को ही गिरफ्तार किया है और आगे कुछ और आरोपियों की तलाश में जुटी है।

पढ़ें- ‘मेरी ब्रा की साइज भगवान ले रहे हैं’.. श्वेता तिवारी के बयान से मचा बवाल.. गृह मंत्री ने दे दिए ये निर्देश

मामले को लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल भड़क गई हैं। उन्होंने पीड़िता से मुलाकात करके उससे बातचीत की और मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

पढ़ें- घटने लगा कोरोना, 3 लाख लोगों ने दी संक्रमण को मात.. नए केसों से ज्यादा रिकवरी.. 2,86,384 नए केस

मालीवाल ने एक ट्वीट कर कहा कि ‘कस्तूरबा नगर में 20 साल की लड़की का अवैध शराब बेचने वालों द्वारा गैंगरेप किया गया, उसे गंजा कर, चप्पल की माला पहना पूरे इलाक़े में मुंह काला करके घुमाया। मैं दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हूं। सब अपराधी आदमी औरतों को अरेस्ट किया जाए और लड़की और उसके परिवार को सुरक्षा दी जाए।’