सेलिब्रेटी ने VIP दोस्तों के लिए की एडल्ट पार्टी, सेक्स वर्कर्स की जांच करते थे डॉक्टर

सेलिब्रेटी ने VIP दोस्तों के लिए की एडल्ट पार्टी, सेक्स वर्कर्स की जांच करते थे डॉक्टर

सेलिब्रेटी ने VIP दोस्तों के लिए की एडल्ट पार्टी, सेक्स वर्कर्स की जांच करते थे डॉक्टर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : January 27, 2022/12:11 pm IST

न्यूयॉर्क। मशहूर एडल्ट मैगजीन Playboy के फाउंडर ह्यू हेफनर अपनी लाइफ स्टाइल के कारण हमेशा विवादों में रहे। अब एक नई डॉक्यूमेंट्री में कई महिलाओं ने हेफनर पर सेक्स के लिए मजबूर करने और ड्रग देने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। इन आरोपों पर अब कंपनी (प्लेबॉय) की ओर का बयान भी आया है।

पढ़ें- ‘मेरी ब्रा की साइज भगवान ले रहे हैं’.. श्वेता तिवारी के बयान से मचा बवाल.. गृह मंत्री ने दे दिए ये निर्देश

प्लेबॉय ने कहा है कि यह उन महिलाओं का “दृढ़ समर्थन” करता है, जो हाल ही में कंपनी के दिवंगत फाउंडर ह्यू हेफनर द्वारा “घृणित कार्यों के आरोप” के साथ सामने आईं हैं। हेफनर का 2017 में 91 साल की उम्र में निधन हो चुका है। A&E Network के Secrets of Playboy डॉक्यूमेंट्री सीरीज में हेफनर पर अपनी प्लेबॉय हवेली और नाइट क्लबों में महिलाओं को सेक्स के लिए मजबूर करने और ड्रग देने के आरोप लगाए गए हैं। Hugh Hefner की एक पूर्व गर्लफ्रेंड ने उन्हें “पिशाच” के रूप में वर्णित किया, जिसने युवा लड़कियों का “जीवन चूस लिया”।

पढ़ें- घटने लगा कोरोना, 3 लाख लोगों ने दी संक्रमण को मात.. नए केसों से ज्यादा रिकवरी.. 2,86,384 नए केस

हेफनर को आठ साल तक डेट करने वाली American Model होली मैडिसन ने कहा है कि उन्हें शराब का आदी बना दिया गया था। एक बार तो उन्हें अपनी जान देने का विचार भी आया था। वो कहती हैं कि हेफनर ने “ब्रेनवॉश” किया और उन्हें इस हद तक नियंत्रित किया कि वह Mansion से भागने के ख्याल से भी डर लगने लगीं। Holly Madison ने यह भी कहा था कि बिना उन्हें जानकारी दिए, उनके सेक्स टेप भी बना लिए गए थे।

पढ़ें- Free Electricity: 60 यूनिट तक फ्री मिलेगी बिजली, इतने यूनिट तक सिर्फ 1 रुपये वसूला जाएगा चार्ज, इस सरकार का अहम फैसला 

ह्यू हेफनर के महल में हर गुरुवार को “Pig Night” नाम की सेक्स पार्टी भी होती थी। यह पार्टी ह्यू हेफनर खासतौर से अपने वीआईपी दोस्तों के लिए आयोजित करता था। इस दौरान सेक्स वर्कर्स बुलाई जाती थीं जिन्हें मेडिकल जांच से गुजरता होता था। वहीं 1970 और 80 के दशक में हेफनर को डेट करने वाली एक पूर्व मॉडल और एक्ट्रेस सोंद्रा थिओडोर ने कहा, “मैंने उसके पास एक के बाद एक लड़की को देखा, हर बार नया चेहरा, मनमोहक, सुंदर। हम उसके लिए कुछ भी नहीं थे।”

पढ़ें- Ration Card रखने वालों को मिलेगा सस्‍ता पेट्रोल, इस योजना के तहत मिलेगा आपको लाभ.. जानिए

सोंद्रा ने दावा किया कि हेफनर के बंगले में ग्रुप सेक्स कार्यक्रम होते थे, जिनमें ड्रग्स परोसी जाती थी। ये काम हफ्ते में पांच दिन होते। हेफनर ने अपने लिए खास Playboy Mansion बनाया था, जिसमें वो कई लड़कियों के साथ रहता था। बहुतों के साथ हेफनर के फिजिकल रिलेशन्स थे। महिलाओं के आरोपों पर कंपनी ने कहा- “हम महिलाओं और उनकी कहानियों पर भरोसा करते हैं। साथ ही हम उन लोगों का भी पुरजोर समर्थन करते हैं जो अपने अनुभव साझा करने के लिए आगे आए हैं।”