श्वेता तिवारी के विवादित बयान से मचा बवाल.. गृह मंत्री ने दे दिए ये निर्देश

श्वेता तिवारी के विवादित बयान से मचा बवाल.. गृह मंत्री ने दे दिए ये निर्देश

: , January 27, 2022 / 11:55 AM IST

Shweta Tiwari: मुंबई। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी वैसे तो सुर्खियों में अपनी खूबसूरती और एक्टिंग को लेकर रहती हैं लेकिन इस बार वो अपने दिए एक बयान को लेकर विवाद में फंस गई हैं। श्वेता ने बीते दिन एक प्रेस कॉफ्रेंस में कहा कि, “मेरी ब्रा का साइज़ भगवान ले रहे हैं।” वहीं, मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक्ट्रेस के विवादित बयान पर सख्त रवैया दिखाते हुए कहा कि इसको बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

CLICK TO JOIN  𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡  BREAKING NEWS  GROUP 

जानकारी के मुताबिक, प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि श्वेता तिवारी का बयान बेहद आपत्तिजनक है। भोपाल पुलिस कमिश्नर से कहा गया है कि मामले की जांच कर चौबीस घंटे में रिपोर्ट दें। उन्होंने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि, ये बात बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

पढ़ें- Free Electricity: 60 यूनिट तक फ्री मिलेगी बिजली, इतने यूनिट तक सिर्फ 1 रुपये वसूला जाएगा चार्ज, इस सरकार का अहम फैसला 

दरअसल, श्वेता बीते दिन भोपाल में अपनी आगामी वेब सीरीज की अनाउंसमेंट के लिए पहुंची थी। श्वेता ने अपनी टीम के साथ एक प्रेस कॉफ्रेंस में भाग लिया था। श्वेता ने यहां मीडिया से बात करते हुए ये कहा कि मेरी ब्रा का साइज़ भगवान ले रहे हैं। वहीं, उनके इस बायान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आप भी मकान लेने की सोच रहे है तो क्लिक करें>https://forms.gle/as7rp5ewNoyJ6xJr7

बताया जा रहा है कि श्वेता जिस वेब सीरीज को लेकर प्रमोशन के लिए भोपाल पहुंची थी वो सीरीज फैशन से जुड़ी हुई है। मीडिया से संवाद करते हुए उन्होंने मजाक करते हुए ये विवादित बयान दिया है। वहीं, वीडियो के वायरल होने से लोगों में श्वेता के प्रति काफी गुस्सा दिख रहा है। लोगों का कहना है उन्होंने इस तरह का बयान देकर भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।

पढ़ें- फेसबुक की दोस्ती पहुंची बेड तक.. फिर युवती की आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर की वायरल