हरियाणा जा रहे ट्रक से 21 गोवंश को कराया मुक्त |

हरियाणा जा रहे ट्रक से 21 गोवंश को कराया मुक्त

हरियाणा जा रहे ट्रक से 21 गोवंश को कराया मुक्त

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : March 7, 2022/4:34 pm IST

जयपुर, सात मार्च (भाषा) राजस्थान के अलवर जिले के बानसूर थाना क्षेत्र में सोमवार तड़के एक ट्रक में कथित गोकशी के लिए हरियाणा ले जाए जा रहे 21 गोवंश को मुक्त करा लिया गया। ट्रक में सवार तस्कर अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गए।

अलवर पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने बताया कि पुलिस के एक दल ने ज्ञानपुरा रोड पर नाकेबंदी के दौरान एक संदिग्ध ट्रक को रुकवाने का प्रयास किया तो वह तेजी से भागने लगा। उन्होंने कहा कि पुलिस दल ने जब ट्रक का पीछा किया तो चतरपुरा से नीमूचाना की तरफ कुंडली नदी पुलिया पर ट्रक सवार तस्कर ट्रक छोड़कर और अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए।

गौतम ने बताया कि पुलिस दल ने तस्करों का पीछा किया, लेकिन वे फरार हो गये। उन्होंने बताया कि ट्रक की तलाशी में उसमें 24 गोवंश निर्दयतापूर्वक बंधे हुए पाए गये, जिनमें से तीन मृत अवस्था में थे। पुलिस ने 21 गोवंश को गौशाला को सौंप दिया है।

उन्होंने बताया कि जांच में केबिन में मिली 10 लीटर कच्ची शराब और ट्रक को जब्त कर फरार तस्करों की तलाश की जा रही है। फरार तस्करों के विरुद्ध गोवंश संरक्षण अधिनियम, आबकारी अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

भाषा कुंज सुरेश

सुरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)