BJP leader Mithun Chakraborty

‘TMC के 21 विधायक मेरे संपर्क में’, BJP नेता मिथुन चक्रवर्ती ने किया दावा, कहा-  मैं मूर्ख नहीं हूं और.. 

BJP leader Mithun Chakraborty : चक्रवर्ती पिछले साल हुए पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हुए थे

Edited By: , November 29, 2022 / 08:30 PM IST

कोलकाता। BJP leader Mithun Chakraborty :  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता मिथुन चक्रवर्ती ने शनिवार को दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के 21 विधायक उनके संपर्क में हैं। बॉलीवुड अभिनेता ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वह जुलाई में किये गये अपने उस दावे पर कायम हैं कि सत्तारूढ़ टीएमसी के 38 विधायक विपक्षी दल के संपर्क में हैं, जिनमें से 21 उनके सीधे संपर्क में हैं।

यह भी पढ़ें :  पीएम मोदी इस दिन भारत में लॉन्च करेंगे 5जी सर्विस, इंडिया मोबाइल कांग्रेस में करेंगे 5G सेवा की शुरुआत

BJP leader Mithun Chakraborty :  चक्रवर्ती पिछले साल हुए पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हुए थे। उन्होंने कहा, ‘‘जुलाई में मैंने जो कहा था, उस पर कायम हूं। अब भी टीएमसी के 21 विधायक मेरे सीधे संपर्क में हैं। कृपया कुछ समय इंतजार करिए और आप हर चीज जान जाएंगे।’’

यह भी पढ़ें :  पड़ोसी के बेडरूम में बेड के नीचे ऐसा काम कर रही थी पत्नी, अचानक आ धमके पति परमेश्वर, दिया ऐसा ‘आशीर्वाद’

उन्होंने कहा, ‘‘मैं पार्टी के भीतर आपत्तियों से वाकिफ हूं। लेकिन, मैं कहना चाहूंगा कि मैं मूर्ख नहीं हूं और वही गलती नहीं दोहराई जाएगी।’’ उनके साथ संवाददाता सम्मेलन में भाजपा की प्रदेश इकाई के प्रमुख सुकांत मजूमदार भी थे।

यह भी पढ़ें :  असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर निकली डायरेक्ट भर्ती, आज ही आवेदन कर पाएं और 2 लाख रुपये तक सैलरी

इससे पहले, विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने दावा किया कि बंगाल में टीएमसी सरकार पांच साल का अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी और उसे 2024 तक सत्ता से बेदखल कर दिया जाएगा। वहीं, टीएमसी ने पलटवार करते हुए कहा कि उसके विधायक बिकने वाले नहीं हैं।

टीएमसी के प्रदेश महासचिव कुणाल घोष ने कहा, ‘‘इस तरह के बयान लोगों को मूर्ख बनाने की कोशिश है। इसका सच्चाई से कोई नाता नहीं है। मुझे लगता है कि इस तरह की टिप्पणी भाजपा में अंदरूनी कलह बढ़ाएगी। टीएमसी विधायक भाजपा नेताओं की तरह बिकने वाले नहीं हैं।’’

और भी है बड़ी खबरें…