पड़ोसी के बेडरूम में बेड के नीचे ऐसा काम कर रही थी पत्नी, अचानक आ धमके पति

पड़ोसी के बेडरूम में बेड के नीचे ऐसा काम कर रही थी पत्नी, अचानक आ धमके पति परमेश्वर, दिया ऐसा ‘आशीर्वाद’

पड़ोसी के बेडरूम में बेड के नीचे ऐसा काम कर रही थी पत्नी, अचानक आ धमके पति परमेश्वर, दिया ऐसा 'आशीर्वाद’ : wife was doing such work under the bed in the neighbor's bedroom

Edited By: , November 29, 2022 / 08:32 PM IST

नई दिल्ली। Illegal relation with neighbor : एक शख्स ने गुस्से में अपनी पत्नी के चेहरे पर ताबड़तोड़ मुक्का मारकर उसे लहूलुहान कर दिया। दरअसल, एक शख्स ने अपनी पत्नी को गैर मर्द के साथ देखकर अपना आपा खो दिया। गुस्से में आक्रोशित पति ने मौके पर ही अपनी पत्नी के चेहरे पर ताबड़तोड़ मुक्के बरसाकर उसे लहूलुहान कर दिया। इसके बाद पति ने पत्नी के खिलाफ कोर्ट में मामला भी दर्ज करा दिया। जिसके बाद कोर्ट ने पति को सजा सुनाते हुए 45 हजार रुपये पत्नी को देने का आदेश दिया।

Read More : साड़ी में कयामत ढा रही है Monalisa, देसी लुक ने उड़ाए सबके होश

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये मामला ब्रिटेन के Warrington का है। जहां 42 साल के जेसन हीथकोट को अपनी पत्नी पर शक था। इस कारण उसने अपनी पत्नी की जासूसी करने की सोची। इसके बाद एक रात जब उनकी 40 वर्षीय पत्नी केरी घर से निकलीं तो जेसन ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। पीछा करने के दौरान जेसन ने पाया कि केरी पड़ोसी के घर जा रही है।

Raed More : आमिर खान के दामाद का Nude फोटोशूट हुआ वायरल

पड़ोसी के बिस्तर के नीचे मिली पत्नी

पड़ोसी के दरवाजे पर कुछ देर इंतजार करने के बाद जेसन भी चुपके से उसके घर में दाखिल हो गया। इसके बाद घर के अंदर जाकर उसने पत्नी की तलाश की लेकिन वो कहीं नहीं मिलीं। इसके साथ ही पड़ोसी भी केरी के अपने घर में होने से लगातार इनकार करता रहा, लेकिन जेसन ने उसका यकीन नहीं किया। इसके बाद जेसन ने घर के हर कोने में तलाशी की तभी उसने ने पाया कि केरी पड़ोसी के बेड के नीचे छिपी हुई है। केरी को देखते ही वो गुस्से से लाल हो गया। फिर क्या था उन्होंने पत्नी पर मुक्कों की बौछार कर दी। बीच-बचाव करने आए पड़ोसी पर भी धावा बोल दिया। इस हमले में केरी बुरी तरह जख्मी हो गई।उसकी नाक से खून निकलने लगा और पूरे चेहरे में सूजन आ गई।

Read More : बहाल होगी पुरानी पेंशन योजना! कमलनाथ के बयान पर भूपेंद्र सिंह का पलटवार

पत्नी ने करा दिया केस दर्ज

पति के मुक्को से पत्नी का मुंह बुरी तरह से जख्मी हो गया। इस हमले के बाद केरी ने जेसन के खिलाफ कोर्ट में केस दायर कर दिया। केरी ने पति पर जान से मारने की इरादे से हमला करने का आरोप लगाया। जून में हुई इस घटना को लेकर हाल ही में डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने जेसन को आदेश दिया कि वो नुकसान की भरपाई के लिए अपनी पत्नी को 45 हजार रुपये दे। साथ ही जेसन को एक साल जेल की सजा भी सुनाई गई है।

Read More : भोजपुरी का अब तक का सबसे हिट गाना! मिले 286 लाख से ज्यादा व्यू, सीन्स देखकर बंद कर लेंगे आंखे

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें