22 coaches in the said train including temporary air-conditioned three tier coach and weekly superfast train running between Bilaspur to Bikaner

त्योहारी सीजन में रेलवे ने यात्रियों को दी बड़ी खुशखबरी, इन ट्रेनों में लगाई गयी अतिरिक्त कोच, बुक करने पर मिलेगा कन्फर्म टिकट

भगत की कोठी से बिलासपुर के बीच चलने वाली साप्ताहिक सुपरफास्ट ट्रेन में 3 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक के लिए और 6 अक्टूबर से 3 नवम्बर तक 1 अस्थाई वातानुकूलित थ्री टीयर कोच लगाया जा रहा है।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:19 PM IST

Train Update: त्योहार के कारण अक्टूबर और नवम्बर महीने में यात्रियों की भीड़ का और प्रतीक्षा सूची को क्लीयर करने के उद्देश्य से रेलवे प्रशासन की ओर से भगत की कोठी से बिलासपुर के बीच चलने वाली साप्ताहिक सुपरफास्ट ट्रेन में 3 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक के लिए और 6 अक्टूबर से 3 नवम्बर तक 1 अस्थाई वातानुकूलित थ्री टीयर कोच लगाया जा रहा है।

ट्रेन में कुल 22 कोच होंगे

Train Update: इस गाड़ी में अस्थाई वातानुकूलित थ्री टीयर कोच सहित उक्त गाड़ी में कुल 22 कोच होंगे और बिलासपुर से बीकानेर के बीच चलने वाली सप्ताहिक सुपरफास्ट ट्रेन में 1 अक्टूबर से 29 अक्टूबर तक और 4 अक्टूबर से 1 नवम्बर तक 1 अतिरिक्त वातानुकूलित थ्री टीयर कोच लगाया जा रहा है। इस गाड़ी में अस्थाई 1 अतिरिक्त वातानुकूलित थ्री टीयर कोच सहित उक्त गाड़ी में कुल 22 कोच होंगे।

ऑनलाइन जानकारी प्राप्त करें

Train Update: इसी तरह मुम्बई सेन्ट्रल से नई दिल्ली के बीच चलने वाली सप्ताहिक दुरंतो सुपरफास्ट ट्रेन में 3 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक 4 अक्टूबर से अस्थाई 1 अतिरिक्त वातानुकूलित थ्री टीयर कोच और 1 वातानुकूलित टू टीयर कोच लगाया जा रहा है। इस गाड़ी में अतिरिक्त वातानुकूलित कोच सहित उक्त गाड़ी में कुल 16 कोच होंगे।

Train Update: इस संबंध में वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक और जनसम्पर्क अधिकारी-कोटा रोहित मालवीय ने बताया कि यह फैसला त्योहार के सीजन में यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए किया गया है। इस संबंध में सर्व संबधित स्टेशनों और कर्मचारियो को निर्देशित किया गया है। यात्रियों से अनुरोध है कि ट्रेन में लगे अतिरिक्त कोच की उचित स्थिति की जानकारी, स्टेशन और ऑनलाइन प्राप्त कर यात्रा करें।

यह भी पढ़ें :  हाइवे चेकिंग के दौरान मिला 72 किलो गांजे का जखीरा, देखकर उड़ गए पुलिस के होश