During highway checking, 72 kg of ganja was found, the senses of the

हाइवे चेकिंग के दौरान मिला 72 किलो गांजे का जखीरा, देखकर उड़ गए पुलिस के होश

During highway checking, 72 kg of ganja was found, ग्वालियर मुरैना हाइवे भोजा पुरा मोड से कार से 89 पैकेट सैलो टेप से चिपके हुए जिनमें 72 किग्रा अवैध मादक पदार्थ गांजा रखा पाया गया है।

Edited By: , September 25, 2022 / 03:17 PM IST

Ganja taskar मुरैना : राज्य में अवैध मादक पदार्थो की तस्करी बढ़ती जा रही है। आये दिन कोई ना कोई घटना देखने को मिलती है। कहीं शराब का बोलबाला है तो कहीं गांजे की खेप है। आज सुबह मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के नूराबाद थाना पुलिस द्वारा करीब 10 लाख 80 हजार का गांजा बरामद किया है। आरोपियों के कार से 72 किलो गांजा जब्त किया है,गांजे की कीमत 10.80 लाख रुपए व कार कीमती 6 लाख रुपए कुल कीमत करीबन 16.80 लाख रुपए का माल जब्त किया है, मौके से आरोपी फरार हो गए,पुलिस ने फिलहाल अज्ञात आरोपियों के खिलाफ भादंसं की 8/20 एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर लिया है,अवैध शराब व अन्य मादक पदार्थ की रोकथाम हेतु चलाए जा रहे अभियान के दौरान थाना नूराबाद पुलिस ने दौराने वाहन चैकिंग ग्वालियर मुरैना हाइवे भोजा पुरा मोड से कार से 89 पैकेट सैलो टेप से चिपके हुए जिनमें 72 किग्रा अवैध मादक पदार्थ गांजा रखा पाया गया है।

Read More: कल से शुरू हो रही है नवरात्रि का पावन पर्व, जानिए क्या है कलश स्थापना के लिए शुभ मुहूर्त और पूजन विधि

पुलिस को देखकर आरोपी मौके पर वाहन छोडक़र बाजरे की फसल का फायदा उठाकर भाग गए, जिनकी काफी तलाश की गयी नहीं मिले,सीएसपी ने बताया कि गांजा कहां से आया और कहां जा रहा था यह तो आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा लेकिन कार में मिले कागज व मोबाइल से लगता है कि गांजा आंध्रा से लाया गया है और यूपी में कहीं बिक्री हेतु ले जाया जा रहा था।

Read More:अगर आप भी जा रहे है माता के दर्शन करने तो ये खबर आपके लिए, रेलवे ने यात्रियों के लिए लिया ये बड़ा फैसला