Ankita Bhandari murder case: Angry mob set fire to resort
LIVE NOW

Live Update: अंकिता भंडारी हत्याकांड : परिवार ने की फांसी की मांग, इधर बीजेपी से हटाए गए विनोद आर्य ने कहा- मेरा बेटा पुलकित सीधा-सादा बालक

Ankita Bhandari murder case: अंकिता के मामा विजय सिंह ने फांसी की मांग की है। विजय सिंह ने कहा कि आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा मिलनी चाहिए

Edited By: , September 24, 2022 / 07:19 PM IST

उत्तराखंड: Ankita Bhandari murder case: अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले को लेकर ऋषिकेश में स्थानीय लोगों ने वनतारा रिसॉर्ट में आग लगाई। रिजॉर्ट का मालिकाना हक भाजपा नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य के पास है। हत्याकांड में पुलकित समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। मामले में अंकिता के मामा विजय सिंह ने फांसी की मांग की है। विजय सिंह ने कहा कि आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा मिलनी चाहिए। शासन द्वारा फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाया जाए ।

मेरा पुलकित सीधा सादा बच्चा : विनोद आर्य

इधर बीजेपी से हटाए गए विनोद आर्य ने अपने बेटे का बचाव किया है । कहा कि पुलकित सीधा सादा बच्चा है, उसका ध्यान बिजनेस पर था। इस मामले में मैं जांच में पूरा सहयोग देने को तैयार हूं ।

हत्याकांड को लेकर किया आंदोलन

ऋषिकेश में स्थानीय लोगों ने अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर आंदोलन किया। इस दौरान लोगों ने भाजपा विधायक रेणु बिष्ट के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और उनकी कार में तोड़फोड़ की।

 

बिहार: Home Minister Amit Shah on Bihar tour : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने किशनगंज के सुभाषपल्ली चौक स्थित बूढ़ी काली माता मंदिर में पूजा-अर्चना की।

 

उत्तराखंड ।  ऋषिकेश के चिल्ला नहर के पास अंकिता भंडारी का शव बरामद किया गया। परिजनों ने बॉडी देखकर पुष्टी की। बॉडी की पहचान होते ही सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ऐलान किया है दुखद घटना है और मन व्यथित है। अंकिता का शव मिल गया है और सभी आरोपियों के ख़िलाफ़ सख्त कार्रवाई हो इसके लिए हमने DIG पी. रेणुका देवी के नेतृत्व में SIT का गठन किया है जो पूरे मामले की तह तक जाएगी और आरोपियों को सज़ा दिलाएगी।