25 people found dead in the Pauri Garwhal bus accident

बारातियों से भरी बस खाई में गिरी, 25 लोगों की गई जान, Searching अभियान जारी…

बारातियों से भरी बस खाई में गिरी, 25 लोगों की गई जान, Searching अभियान जारी : 25 people found dead in the Pauri Garwhal bus accident

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : October 5, 2022/7:55 am IST

नई दिल्ली । उत्तराखंड के धूमाकोट के बिरोखल इलाके में मंगलवार रात हुई पौड़ी गढ़वाल बस दुर्घटना में पच्चीस लोगों की मौत हो गई, पुलिस उप महानिरीक्षक अशोक कुमार ने बताया। उन्होंने कहा कि पुलिस और एसडीआरएफ ने रात में 21 लोगों को बचाया और घायलों को नजदीकी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। डीजीपी अशोक कुमार ने एएनआई को बताया, “धूमाकोट के बिरोखल इलाके में बीती रात हुई पौड़ी गढ़वाल बस दुर्घटना में पच्चीस लोग मृत पाए गए। पुलिस और एसडीआरएफ ने रात भर में 21 लोगों को बचाया। घायलों को पास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।”

यह भी पढ़े :  Video : इंदौर में कुछ बदमाशों ने एक युवक पर किया चाकू से हमला, सामने आया घटना का दर्दनाक वीडियो

इससे पहले मंगलवार को उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले के सिमडी गांव के पास 45 से 50 लोगों की बारात ले जा रही एक बस खाई में गिर गई.हरिद्वार के एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया, ‘यहां से लालढांग बस में बारात निकली थी, हादसा हो गया. परिजनों से जानकारी ली जा रही है. पौड़ी पुलिस और एसडीआरएफ की ओर से अभी भी बचाव अभियान जारी है.’ . “बस में महिलाओं और बच्चों सहित लगभग 40-42 लोग सवार थे। हम पौड़ी पुलिस और ग्रामीणों के साथ लगातार संपर्क में हैं। अब तक 15-16 लोगों को बचा लिया गया है और निकटतम अस्पताल भेजा गया है। किसी भी मौत की कोई सूचना नहीं है। अभी तक प्राप्त किया है,” उन्होंने जोड़ा था।

यह भी पढ़े :  सलमान को मिल सकता है इस बार विश्व का सबसे बड़ा अवॉर्ड, गुरुवार को की जाएगी घोषणा… 

मामले की जानकारी  लगते  ही सीएम मे दुख जताया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा बहुत दुखःद घटना है। लगभग 45 लोग बस में सवार थे। बस गहरी खाई में गिर गई है। वहां के अधिकारियों से मैंने बात की है। मैं खुद सभी से बात कर रहा हूं कि जल्द से जल्द बचाव का कार्य शुरू किया जाए। हमारा प्रयास है कि हर संभव मदद की जाए।