TMC के तीन कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या, एक गिरफ्तार, पुलिस ने किया खुलासा

TMC के तीन कार्यकर्ताओं की गोलीमार कर हत्या, एक गिरफ्तार, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

3 TMC workers shot dead, one arrested, police disclosed this: TMC के तीन कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या, एक गिरफ्तार, पुलिस ने किया खुलासा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : July 9, 2022/12:40 pm IST

TMC workers shot dead : नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले से तृणमूल कांग्रेस के तीन कार्यकर्ताओं की हत्या के मुख्य संदिग्ध आरोपियों में से एक को गिरफ्तार किया गया है। जिले में कैनिंग के धर्मटोला इलाके में सात जुलाई को अज्ञात व्यक्तियों ने स्थानीय पंचायत सदस्य स्वप्न माझी और उसके दो सहायकों भूतनाथ प्रमाणिक और झंटू माझी को गोली मारी तथा बाद में धारदार हथियारों से हमला किया, जिससे उनकी मौत हो गयी।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपी आफताबुद्दीन शेख ने हत्यारों को पीड़ित व्यक्तियों के बारे में कथित तौर पर सूचना मुहैया करायी थी। उसे शुक्रवार रात को कुलतुली पुलिस थाना इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया।

Read More : आजीवन पार्टी के अध्यक्ष बने रहेंगे ये राजनेता, इसलिए लिया फैसला, निर्वाचन आयोग से जल्द लेंगे अनुमति ! 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति इस मामले में प्राथमिकी में नामजद एक अन्य आरोपी बसीर शेख का भाई है। उन्होंने बताया कि उसका उसके मोबाइल टावर की लोकेशन के जरिए पता लगाया गया और बारुईपुर पुलिस द्वारा हत्या की जांच के लिए पांच सदस्यीय विशेष कार्य बल का गठन करने के कुछ घंटों बाद उसे पकड़ लिया गया।

अधिकारी ने कहा, ‘‘आफताबुद्दीन मुख्य संदिग्धों में से एक है। वह बुधवार से समय-समय पर माझी के बारे में सूचना दे रहा था। हम उससे पूछताछ कर रहे हैं।’’ उन्होंने बताया कि माझी के भाई ने रफीकुल सरदार, बसीर शेख, बापी मंडल, जलालुद्दीन अखंड, अब्दुल्ला मंडल और अली हुसैन लसकर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी थी।

Read More : नक्सल मुठभेड़ में 60 से अधिक नक्सली! कई बड़े माओवादी भी घटना में शामिल, पुलिस ने किया अहम खुलासा

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें