These politicians will remain the president of the party for life

आजीवन पार्टी के अध्यक्ष बने रहेंगे ये राजनेता, इसलिए लिया फैसला, निर्वाचन आयोग से जल्द लेंगे अनुमति !

आजीवन पार्टी के अध्यक्ष बने रहेंगे ये राजनेता, इसलिए लिया फैसला : These politicians will remain the president of the

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : July 9, 2022/1:36 pm IST

अमरावती :  These politicians will remain the president of the party for life  वाई एस जगन मोहन रेड्डी को शनिवार को एक बार फिर वाईएसआर कांग्रेस का अध्यक्ष चुना जा सकता है। इस बार उन्हें आजीवन यह पद सौंपे जाने की संभावना है।

Read more :  रविंद्र जडेजा csk को कह सकते हैं अलविदा, ये रही वजह !

These politicians will remain the president of the party for life  युवजन श्रमिक रायतु (वाईएसआर) कांग्रेस के दो दिवसीय अधिवेशन के अंतिम दिन जगन को आजीवन अध्यक्ष बनाए जाने के लिए पार्टी के संविधान में संशोधन के बाद दोपहर को चुनाव हो सकता है।

Read more : सहमति से सेक्स करने के बाद अगर शादी से मुकर जाए तो नहीं माना जाएगा रेप, कोर्ट ने आरोपी को दी जमानत

These politicians will remain the president of the party for life  जगन ने कांग्रेस छोड़ने के बाद मार्च 2011 में वाईएसआर कांग्रेस की स्थापना की थी। तब से वह पार्टी के अध्यक्ष हैं, जबकि उनकी मां विजयम्मा इसकी मानद अध्यक्ष थीं। विजयम्मा ने शुक्रवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

These politicians will remain the president of the party for life  जगन को पिछली बार वर्ष 2017 में पार्टी के अधिवेशन में वाईएसआर कांग्रेस का अध्यक्ष चुना गया था। अपने संविधान में संशोधन करने के बाद वाईएसआर कांग्रेस को जगन को आजीवन अध्यक्ष बनाने के लिए भारतीय निर्वाचन आयोग से अनुमति लेनी होगी।

और भी है बड़ी खबरें…