ट्रक में छुपकर कश्मीर जा रहे थे आतंकी, चेकिंग के दौरान जवानों पर की फायरिंग.. 4 दहशतगर्द किए गए ढेर | 4 terrorists killed in an encounter in jammu

ट्रक में छुपकर कश्मीर जा रहे थे आतंकी, चेकिंग के दौरान जवानों पर की फायरिंग.. 4 दहशतगर्द किए गए ढेर

ट्रक में छुपकर कश्मीर जा रहे थे आतंकी, चेकिंग के दौरान जवानों पर की फायरिंग.. 4 दहशतगर्द किए गए ढेर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : November 19, 2020/3:47 am IST

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया है। जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे स्थित नगरोटा में बान टोल प्लाजा के पास यह मुठभेड़ हुई है।

Jammu and Kashmir: Security tightened in Udhampur as an encounter between terrorists and security forces is underway near Ban toll plaza.

(visuals deferred by unspecified time) pic.twitter.com/tzbTnJPIua

— ANI (@ANI) November 19, 2020

पढ़ें- बड़ा फैसला, इस राज्य में 30 नवंबर तक बंद रहेंगे स्कूल-कॉलेज.. आदेश जारी

खुफिया इनपुट मिलने के बाद सुरक्षाबल बान टोल प्लाजा के पास नाका लगाकर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। सुबह पांच बजे के करीब एक ट्रक में आतंकियों का समूह जम्मू-श्रीनगर हाईवे के रास्ते कश्मीर जा रहा था। ट्रक को नाके पर रोका गया और चेकिंग की गई। चेकिंग के दौरान ट्रक में सवार आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी।

#UPDATE: जम्मू के बन टोल प्लाज़ा के पास आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए और एक पुलिस कांस्टेबल घायल हुआ। https://t.co/dLp0NXU9OV

— ANI_HindiNews (@AHindinews) November 19, 2020
पढ़ें- मंत्री सिसोदिया का बयान, फिलहाल लॉकडाउन की योजना नहीं, बाजारों पर ल…

फायरिंग करते हुए आतंकी जंगल की तरफ भाग निकले। जवानों ने तलाशी अभियान शुरू किया। इस दौरान आतंकियों ने फिर से सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए चारों आतंकियों को मार गिराया।

 

पढ़ें- छत्तीसगढ़ में आज 2048 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले,…

ट्रक से भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद किए जाने की खबर है। फिलहाल तलाशी अभियान जारी है। वहीं, बान टोल प्लाजा के सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ के बाद उधमपुर में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

पढ़ें- आपसी विवाद में पत्नी की हत्या कर पति झूल गया फांसी के फंदे पर, फैली…

जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे के किनारे नगरोटा में सेना के कैंप की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। मुठभेड़ के चलते जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग को भी बंद कर दिया गया है। जिस ट्रक में आतंकी आए थे, उसका नंबर जम्मू-कश्मीर का है।