Man Dies Due to Brutal Beating

कहासुनी के बाद गरमाया माहौल, युवक को मिली ऐसी खौफनाक सजा, लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Man Dies Due to Brutal Beating: कुछ लोगों ने 40 वर्षीय व्यक्ति को पीट-पीटकर मार डाला, जिसके बाद 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया

Edited By: , November 29, 2022 / 08:40 PM IST

नूंह। Man Dies Due to Brutal Beating: हरियाणा के नूंह जिले के ऐंचवाड़ी गांव में कुछ लोगों ने 40 वर्षीय व्यक्ति को कथित तौर पर पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि घटना मंगलवार को हुई, जिसके बाद पुन्हाना थाने में 12 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई। मृतक की पहचान ऐंचवाड़ी गांव के निवासी मुबीन के रूप में हुई है।

राजधानी में नहीं होगा रावण दहन..! लोग हुए मायूस, जानें वजह 

Man Dies Due to Brutal Beating: मुबीन के भाई द्वारा दाखिल शिकायत के अनुसार कथित तौर पर अवैध खनन में शामिल कुछ लोग मंगलवार को खनन करके निकाले गए पत्थर एक ट्रैक्टर में ले जा रहे थे। ट्रैक्टर की रफ्तार बहुत तेज थी। जब मुबीन ने उन्हें गति धीमी करने के लिए कहा तो उनके बीच कहासुनी हो गई। शिकायतकर्ता ने कहा, कि  “इसके कुछ देर बाद समूह ने पत्थरों, डंडों और लोहे की छड़ों से मुबीन पर हमला कर दिया। बेतहाश पिटाई के बाद उसकी मौत हो गई।”

फोटोशूट के लिए पलक तिवारी ने फ्लॉन्ट की ऐसी ड्रेस, तस्वीरें देख मदहोश हुए फैंस, कहा- आग से कम… 

Man Dies Due to Brutal Beating: शिकायत मिलने के बाद पुन्हाना थाने में आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुन्हाना थाने के प्रभारी संदीप मोर ने कहा, “पोस्टमॉर्टम के बाद हमने शव परिवार को सौंप दिया है और सभी आरोपी फरार हैं। उनकी तलाश जारी है। उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।”

और भी है बड़ी खबरें…