राजस्‍थान में सीमावर्ती इलाके में 4.7 किलो हेरोइन बरामद, दो गिरफ्तार |

राजस्‍थान में सीमावर्ती इलाके में 4.7 किलो हेरोइन बरामद, दो गिरफ्तार

राजस्‍थान में सीमावर्ती इलाके में 4.7 किलो हेरोइन बरामद, दो गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : July 27, 2022/8:18 pm IST

जयपुर, 27 जुलाई (भाषा) राजस्थान के गंगानगर जिले में भारत-पाक सीमा के पास 4.730 किलो हेरोइन के पांच पैकेट बरामद किए गए। पुलिस के अनुसार यह पैकेट सीमा पार पाकिस्तान की ओर से फेंके गए थे । पुलिस ने हेरोइन की यह खेप लेने आए पंजाब के दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

जिला पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि खुफिया सूचना पर पुलिस, सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) व अपराध अन्‍वेषण विभाग (सीआईडी-बीआई) की संयुक्त टीम ने अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास पाकिस्तानी तस्करों द्वारा फेंके गये पांच पैकेटों में 4.730 किलो हेरोइन बरामद की है।

शर्मा ने बताया कि भारत-पाकिस्तान सीमा के पास करणपुर थाना क्षेत्र के गांव एक एक्स के एक खेत में अज्ञात तस्करों द्वारा सीमा पार से हेरोइन के पांच पैकेट फेंके गए थे। उन्होंने बताया कि खुफिया सूचना पर संयुक्त टीम ने मंगलवार देर रात ये पैकेट जब्त कर लिए, जिनका कुल कुल वजन 4.730 किलो है।

वहीं नशे की यह खेप लेने आए पंजाब के दो तस्करों को टीम ने हिंदुमलकोट क्षेत्र में दबोच लिया। उन्होंने बताया कि हेरोइन लेने आए पंजाब के बूटा सिंह (38) व बलबीर उर्फ बीरा (35) का टीम ने पीछा किया और हिंदुमलकोट थाना क्षेत्र में कार समेत दबोच लिया।

उन्होंने बताया कि इस कार्रवाई में बीएसएफ ने पांच राउंड गोली भी चलायी। फिलहाल आठ थानों की टीम समूचे इलाके को छान रही है।

भाषा पृथ्‍वी

रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers