school got suspended Female teacher

5वीं की छात्रा को बेरहमी से पीटकर स्कूल की छत से फेंका, अब शिक्षक पर हुई ये बड़ी कार्रवाई

5th standard student was brutally beaten and thrown from the roof of the school :पुलिस ने आरोपी टीचर को हिरासत में ले लिया है

Edited By :   Modified Date:  December 17, 2022 / 01:10 PM IST, Published Date : December 17, 2022/1:10 pm IST

school suspended accused Female teacher : दिल्ली : दिल्ली के सदर बाजार के मॉडल बस्ती में एमसीडी स्कूल की शिक्षिका द्वारा एक छात्रा को कथित तौर पर पीटने और स्कूल की पहली मंजिल से फेंकने की घटना को संज्ञान में लेते हुए एमसीडी में आरोपी टीचर गीता को ससपेंड कर दिया गया है। इसके साथ ही एमसीडी ने घायल छात्रा की पूरे इलाज का खर्च उठाने की बात कही है. इस पूरे मामले पर जांच के निर्देश दिए हैं। दिल्ली एमसीडी स्कूल से आई इस घटना ने सबको हैरान कर दिया।

यह भी पढ़े : प्रदेश में तबादलों का दौर जारी! कई IAS अधिकारियों का प्रमोशन कर सौंपी नवीन पदस्थापना, यहां देखें पूरी लिस्ट

आरोपी टीचर को हिरासत में ले चुकी है पुलिस

school  suspended accused Female teacher : आपको बता दें कि मॉडल बस्ती स्थित एमसीडी स्कूल की टीचर गीता देशवाल पर आरोप है कि उसने पहले तो पेपर काटने वाले छोटे कैंची से 5वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा को मारा और फिर उसे पहली मंजिल के क्लास रूम से नीचे फेंक दिया. इसके बाद घायल बच्ची को इलाज के लिए बाड़ा हिन्दू राव हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी टीचर को हिरासत में ले लिया है और आईपीसी की धारा 307 के तहत केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

यह भी पढ़े ; ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका को पहली पारी में 152 रन पर आउट किया

बच्चों को देती थी जान से मारने की धमकी

school suspended accused Female teacher : वही इस घटना की जानकारी देते हुए स्कूल के बच्चो ने बताया की टीचर जिसका नाम गीता है आए दिन बच्चों के साथ ऐसा ही व्यवहार करती है. वो किसी को कैंची से मारती है, तो किसी बच्चे को डंडे से. यहां तक की टीचर द्वारा बच्चों के कुछ भी बोलने पर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी जाती है। टीचर गीता के इस व्यवहार से परेशान होकर कुछ महिलाओं द्वारा इसकी शिकायत भी की गई थी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई और न ही टीचर में कोई बदलाव आया। हालांकि पुलिस प्रशासन द्वारा कार्रवाई की जा रही है। लेकिन देखना ये हैं कि इस घटना के बाद अब स्कूल प्रशासन बच्चों के हित में क्या फैसला लेता है।

 
Flowers