Old women rape case New Delhi : 66 बरस की बुजुर्ग महिला से पहले रेप फिर हत्या, चाकू से 25 बार पेट में किया वार, पैर काटने की भी कोशिश.. पकड़ा गया आरोपी | Old women rape case New Delhi : 66 years old woman was first raped and then murdered, stabbed 25 times in the stomach with a knife, also tried to cut her leg

Old women rape case New Delhi : 66 बरस की बुजुर्ग महिला से पहले रेप फिर हत्या, चाकू से 25 बार पेट में किया वार, पैर काटने की भी कोशिश.. पकड़ा गया आरोपी

Old women rape case New Delhi : 66 बरस की बुजुर्ग महिला से पहले रेप फिर हत्या, चाकू से 25 बार पेट में किया वार, पैर काटने की भी कोशिश.. पकड़ा गया आरोपी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : June 15, 2021/4:45 am IST

Old women rape case New Delhi

दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के न्यू अशोक नगर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक हैवान ने 66 साल की महिला की दुष्कर्म के बाद गला रेतकर हत्या कर दी। लेकिन, आरोपी यहीं नहीं रुका। आरोपी ने ताबड़तोड़ 25 से अधिक वार कर महिला का पेट फाड़ डाला। इतना ही नहीं, उसने महिला के दोनों पैर काटने का भी प्रयास किया। हैवानियत के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। रविवार दोपहर बेटा घर पहुंचा तो कमरे में मां का निवस्त्र व खून से लथपथ शव देखा। उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

पढ़ें- Aadhaar Card Center Franchisee for free : मुफ्त में शुरू करें Aadhaar Card केंद्र फ्रेंचाइजी, हर महीने होगी बढ़िया कमाई.. इन सेवाओं के बारे में लोगों को नहीं होती जानकारी

न्यू अशोक नगर थाने के एसएचओ प्रमोद कुमार की टीम ने मामले की जांच शुरू की। टीम ने घटना की सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इस दौरान महिला के घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपी कैद मिला। आरोपी दोपहर करीब 1:10 बजे महिला के घर में घुसा था और 1:30 बजे बाहर आया था। उसके कपड़े पर खून भी लगा था। आरोपी की पहचान दल्लूपुरा के ही रहने वाले विपिन के रूप में हुई। पुलिस ने उसे उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने हत्या की बात को कबूल कर लिया है। आरोपी ने इतनी बेरहमी से वारदात क्यों की, पुलिस इस बारे में उससे पूछताछ कर रही है।

पढ़ें- Special Train Bilaspur: हावड़ा-साईंनगर शिरडी के बीच …

आरोपी 30 वर्षीय विपिन दल्लूपुरा गांव का ही रहने वाला है। बुजुर्ग महिला मूल रूप से बिहार के बेगूसराय की रहने वाली थीं। वह अपने बेटे और पोते के साथ न्यू अशोक नगर के दल्लूपुरा गांव में किराए के मकान में रहती थीं। महिला का 32 वर्षीय बेटा नोएडा स्थित एक बैंक में सुरक्षा गार्ड है, जबकि पोता एक स्कूल में दसवीं का छात्र है। महिला का बड़ा बेटा गांव में ही रहता है। बुजुर्ग घर के पास ही सब्जी बेचती थीं। वक्त मिलने पर बेटा और पोता भी सब्जी बेचने में उनकी मदद करते थे।

पढ़ें- सेविंग अकाउंट को बना सकते हैं जन धन अकाउंट, अतिरिक्…

रविवार सुबह बेटा ड्यूटी पर चला गया, जबकि पोते के साथ महिला सब्जी की दुकान पर मौजूद थीं। दोपहर करीब 12 बजे महिला दुकान पर अपने पोते को छोड़कर खाना बनाने के लिए घर में चली गईं। दोपहर करीब दो बजे उनका बेटा ड्यूटी खत्म कर घर लौटा तो कमरे में उनका शव पड़ा था। बेटे ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस की जांच के दौरान पता चला कि आरोपी ने महिला का गला रेतने के बाद चाकू से पेट और छाती पर ताबड़तोड़ वार किए थे। इससे महिला का पेट फट गया था। आरोपी ने महिला के दोनों पैर काटने का भी प्रयास किया गया था। 

पढ़ें- सावधान! एक से ज्यादा बैंक अकाउंट है तो जरुर दें ध्…

पुलिस की पूछताछ में गांव के लोगों ने बताया कि विपिन को नशे की लत के अलावा भी अन्य कई बुरी आदतें हैं। इसी वजह से आरोपी विपिन की पत्नी कुछ समय पहले उसे छोड़कर चली गई। उसकी डेयरी के पास ही बुजुर्ग महिला किराए पर रहती थीं। रविवार दोपहर आरोपी नशे की हालत में घर में घुसा और वारदात को अंजाम दिया।

पढ़ें- लग सकता है महंगी बिजली बिल का झटका, सर्विस चार्ज मे…

बुजुर्ग महिला अपने बेटे के साथ करीब 20 साल से दल्लूपुरा गांव में किराए पर रह रही थीं। इस दौरान वह कई मकान भी बदली थीं। वहीं, दल्लूपुरा में आरोपी विपिन का परिवार दबंग बताया जाता है। आरोपी विपिन परिवार के साथ ही दल्लूपुरा में रहता है। आरोपी के परिवार में उसके पिता समेत अन्य सदस्य हैं। गांव में उसका मकान किराए पर चलता है, जिससे अच्छी आमदनी है। आरोपी खुद दूध की डेयरी चलाता है। महिला के बेटे ने आरोपी के परिवार से अपनी जान को खतरा बताया है। उसके अनुसार, दल्लूपुरा के कुछ लोग केस वापस लेने के लिए दबाव बनाने लगे हैं। हालांकि पुलिस ने उसे सुरक्षा का आश्वासन दिया है।