Shame on humanity, 7 bottled embryos found floating in gutter

शर्मसार हुई मानवता, गटर में तैरता मिला बोतल बंद 7 भ्रूण

गर्भस्थ भ्रूण के अवशेष पास के गटर में बंद बोतल में तैरते हुए मिले हैं। राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : June 25, 2022/9:25 am IST

कर्नाटक। कर्नाटक के बेलागवी जिले की हैरान कर देने वाली एक घटना सामने आई है। बेलागवी जिले के मुदालगी गांव के बाहरी इलाके में शुक्रवार को एक कनस्तर में 7 गर्भस्थ भ्रूण के अवशेष पाए गए, और ये गर्भस्थ भ्रूण के अवशेष पास के गटर में बंद बोतल में तैरते हुए मिले हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, स्थानीय पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया गया है। राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें : प्रदेश के इस जिले का बदलेगा नाम, मंत्रिमंडल ने प्रस्ताव को दी मंजूरी

जिला स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण अधिकारी डॉ महेश कोनी ने यहां मीडियाकर्मियों को बताया, “एक कनस्तर में सात भ्रूण पाए गए थे। पांच महीने के भ्रूण में लिंग का पता लगाने और हत्या करने का पता चला। जिला अधिकारियों को सूचित करने के तुरंत बाद अधिकारियों की एक टीम बनाई जाएगी और जांच की जाएगी।”
उन्होंने आगे कहा, पहचाने गए भ्रूणों को एक अस्पताल में संग्रहीत किया गया और फिर परीक्षण के लिए जिला कार्यात्मक विज्ञान केंद्र लाया गया।

यह भी पढ़ें :पूरी तरह से स्वस्थ हुए राहुल साहू, कल अपोलो अस्पताल से होगा डिस्चार्ज

 
Flowers