बड़ा हादसा: करमा विसर्जन के दौरान डूबने से 7 लड़कियों की मौत, गांव में मचा कोहराम

हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद किया है। मृतकों की उम्र 10 से लेकर 20 वर्ष के बीच बताई जा रही है।

Edited By: , September 18, 2021 / 02:55 PM IST

लातेहार। झारखंड के लातेहार में बड़ा हादसा हुआ है। जिले के बालूमाथ में करमा विसर्जन के दौरान पानी में डूबने से 7 लड़कियों की मौत हो गई। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद किया है। मृतकों की उम्र 10 से लेकर 20 वर्ष के बीच बताई जा रही है।

Read More News:  क्रॉप टॉप और टाइट ड्रेस नहीं पहनोगी और न ही स्‍नैपचैट लोकेशन बंद नहीं करेगी, बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड के लिए बनाए कड़े रूल्स

जानकारी के अनुसार टोरी-बालूमाथ-शिवपुर रेलवे लाइन निर्माण के लिए खोदे गए गहरे गड्ढे में लड़कियां करमा डाल का विसर्जन करने गई थीं। इस दौरान एक को बचाने के चक्कर में 7 लड़कियां गहरे पानी में डूब गई। बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने कुछ लड़कियों को बाहर निकाला, तब तक 4 लड़कियां मौके पर ही दम तोड़ चुकी थीं। बाकी तीन को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें भी मृत घोषित कर दिया।

Read More News: पुलिस भी रह गई हैरान, जब एक मकान में फांसी पर लटकती मिली 4 लोगों की लाश, बच्ची सहित पांच की मौत

मृतकों में तीन सगी बहने भी शामिल है। सभी मृतक शेरेगाड़ा ग्राम के मननडीह टोला की रहने वाली थीं। हादसे से गांव में कोहराम मच गया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Read More News: बायो डीजल पर GST में कटौती, ऑनलाइन खाना मंगाना पड़ेगा महंगा, जानिए GST काउंसिल की बैठक में लिए गए अहम फैसले