स्कूली छात्रा से हवस पूरी करने वाले पिता सहित दो राजनीति दल के जिला अध्यक्ष, लॉकडाउन में कई बार किया रेप

लॉकडाउन में कई बार किया रेप! 7 people have been arrested including the father of a minor, district presidents of SP and BSP on Rape Case

Edited By: , October 16, 2021 / 01:04 PM IST

7 Arrested on Lalitpur Rape Case

ललितपुर: जिले के एक गांव से सामने आए रेप के मामले में पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता, सपा और बसपा के जिलाध्यक्ष सहित 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के संबंध में ललितपुर एसपी निखिल पाठक ने जानकारी दी है। बता दें कि दो दिन पहले पीड़िता ने थाने पहुंचकर आपबीती सुनाई थी।

Read More: महासमुंद में ट्रक ने आरक्षक को रौंदा, मौके पर मौत

पीड़िता ने बताया कि 6 साल से उसके साथ दर्जनों लोग रेप कर चुके हैं। घर के खुद रेप करते और दूसरों से कराते थे। जब भी उसने विरोध किया, तब तब पापा ने उसे बहुत पीटा। मां को भी पीटा और जान से मारने की धमकी देते थे। पापा उसे स्कूल से लेने जाते और सीधा होटल में ले जाकर छोड़ते थे। स्टेशन के पास एक होटल है, वहां अक्सर लेकर जाते। यहां एक महिला मिलती, वो मुझे कमरे में ले जाती थी। यहां कई बार लोगों ने रेप किया।

Read More: Assistant Professor Recruitment 2021: असिस्टेंट प्रोफेसर के 600 से ज्यादा पदों पर भर्तियां, सैलरी और आवेदन से जुड़ी जानकारी.. देखिए

एक बार उसे औरत होटल में ले गई। कमरे में एक आदमी आया। इसके बाद बेहोश हो गई। जब होश आया तो कपड़े और जूते बिखरे पड़े थे। उसके पेट में बहुत दर्द हो रहा था। उससे कई नेताओं ने भी रेप किया। लड़की ने पुलिस को बताया कि पापा, भाई, चाचा और ताऊ द्वारा रेप की बात उसने कई बार मां को बताई। मां उसे थाने भी लेकर गई, लेकिन फिर भी पता नहीं क्यों किसी ने कुछ कार्रवाई ही नहीं की। इसके बाद पापा ने बहुत पीटा और लॉकडाउन में खुद भी रेप किया। रेप करने से पहले पापा मां को दवाइयों से बेहोश कर देते थे।

Read More: देश में कोरोना के 15,981 नए केस, 166 की मौत, रिकवरी रेट 98.07 हुई