9 students of Odisha Kasturba Gandhi School found corona infected

इस सरकारी स्कूल के 9 छात्र मिले कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप, अन्य बच्चों की भी कराई जा रही है टेस्टिंग

इस सरकारी स्कूल के 9 छात्र मिले कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप । 9 students of Odisha Kasturba Gandhi School found corona infected

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : December 8, 2021/5:26 pm IST

जाजपुरः students found corona infected ओडिशा के स्कूल खुलने के बाद स्कूली बच्चों के संक्रमित होने का सिलसिला जारी है। राज्य के अलग-अलग इलाके से स्कूली बच्चों के संक्रमित होने की खबर सामने आई है। इसी बीच जाजपुर जिले में एक सरकारी आवासीय विद्यालय के 9 छात्र कोरोना से संक्रमित मिले है।

*IBC24 के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने 🤝🏻 के लिए Click करें*

Read more : सेना के हेलीकॉप्टर हादसे में अब तक 13 लोगों की मौत, CDS बिपिन रावत का इलाज जारी 

students found corona infected मिली जानकारी के अनुसार दशरथपुर ब्लॉक के कस्तूरबा उच्च विद्यालय की कुछ छात्राओं में संक्रमण के लक्षण दिखाई पड़े, जिसके बाद उनके स्वाब के नमूने एकत्र कर जांच के लिए भेजे गए।

Read more : RBI रिटेल डायरेक्ट स्कीम और एकीकृत लोकपाल योजना, निवेश की प्रक्रिया और होगी आसान.. आम लोग ऐसे उठा सकेंगे फायदा 

विद्यालय के अधिकारियों ने कहा, “नौ छात्राओं की जांच में संक्रमण की पुष्टि हुई है और उन्हें पृथक-वास में रखा गया है। ”जिलाधिकारी चक्रवर्ती राठौड़ ने कहा कि एहतियात के तौर पर संस्थान के सभी कर्मचारियों और विद्यार्थियों की कोविड-19 जांच कराई गई है। देशभर में कोविड-19 के ओमीक्रॉन वेरिएंट के 23 मामले सामने आए हैं।