A plan was made to surprise friends, then something happened that the

दोस्तों को सरप्राइज देने का बनाया प्लान, फिर हुआ कुछ ऐसा कि सात फेरे लेने से पहले जेल पहुंच गया दूल्हा

The groom reached jail before surprising his friends : विवाह समरोह के दौरान जश्न होना और उस समय शराब का सेवन करना बारातियों से लेकर

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : June 7, 2022/8:19 pm IST

मुजफ्फरपुर : The groom reached jail before surprising his friends : विवाह समरोह के दौरान जश्न होना और उस समय शराब का सेवन करना बारातियों से लेकर सभी के लिए आम बात होती है। लेकिन कई बार यह सभी चीजें दूल्हे को भारी पड़ जाती है। ऐसा ही कुछ हुआ बिहार के एक दूल्हे के साथ। दूल्हे की एक गलती ने उसे सात फेरे से पहले उसे जेल पहुंचा दिया है।

यह भी पढ़े : दूल्हे के साथ मंडप में खड़ी थी दुल्हन, तभी अचानक आ धमका प्रेमी, फिर हुआ कुछ ऐसा…

13 जून को होने वाली थी शादी

The groom reached jail before surprising his friends :  दरअसल, बिहार स्थित खगड़िया के दिवाकर कुमार की शादी 13 जून को होनी थी। वह दिल्ली से शादी के लिए खगड़िया स्थित घर ट्रेन से निकल पड़ा। बिहार में अभी शराबबंदी है और वहां शराब बेचना-खरीदना कानूनन अपराध है। ऐसे में दोस्तों को शराब की पार्टी देने के लिए उसने योजना बनाई। उसने दिल्ली में शराब की बोतल खरीदी और उसे बैग में रख लिया।

यह भी पढ़े : पर्यावरण के लिए नुकसानदायक है ‘के-रेल’ परियोजना, मंत्री पीयूष गोयल ने कहा – पुनर्विचार करे केरल सरकार 

यह भी पढ़े : https://news.google.com/publications/CAAiEDmw7TrHss0psmg14kwgCkgqFAgKIhA5sO06x7LNKbJoNeJMIApI?hl=hi&gl=IN&ceid=IN:hi

जांच के दौरान जीआरपी को मिली शराब की बोतले

The groom reached jail before surprising his friends :  ट्रेन से आते वक्त मुजफ्फरपुर जंक्शन पर जब उसकी जांच की गई तो उसके पास से शराब की बोतल बैग में मिली। दिवाकर ने अपनी दलील में कहा कि वह अपनी शादी के लिए जा रहा है और वहां दोस्तों को पार्टी देने के लिए शराब ले जा रहा है। वह कोई शराब कारोबारी नहीं है, लेकिन जीआरपी ने उसकी कोई बात नहीं मानी और उसे गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़े : नए CDS बनाने सरकार ने आर्मी एक्ट में किया बदलाव, अब रिटायर्ड थ्री स्टार जनरल भी होंगे पात्र

रेल पुलिस की विशेष टीम कर रही थी ट्रेन में सफर

The groom reached jail before surprising his friends : रेलवे थाना के इंस्पेक्टर भवेश कुमार ने बताया कि रेल पुलिस की विशेष टीम छपरा से जन साधारण एक्सप्रेस ट्रेन से आ रही थी। मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर संदेह होने पर एक शख्स की छानबीन में उसके बैग से शराब की बोतल बरामद हुई। पूछताछ में उसने स्वीकार किया कि शादी में दोस्तों को पार्टी देने के लिए वह शराब ले जा रहा था। उसने शादी की कार्ड भी दिखाया। फिलहाल उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

 

 
Flowers